About us

अखाड़े वाली मस्ज़िद के मुअज़्ज़िन (अजान देने वाले) की अज्ञात हमलावरों ने गले में चाकू मारकर हत्या कर दी

0

वीआईपी रोड स्थित अखाड़े वाली मस्ज़िद के मुअज़्ज़िन (अजान देने वाले) की अज्ञात हमलावरों ने गले में चाकू मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बड़ी संख्या में लोग मस्जिद के बाहर जमा हो गए हैं। मुअज़्ज़िन की चाकू लगने से मस्जिद के अंदर ही मौत हो गई। पुजिस को मस्जिद के अंदर मुअज़्ज़िन की खून से लथपथ बॉडी मिली है। हालांकि मुअज़्ज़िन को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

– जानकारी के अनुसार, 62 वर्षीय मृतक मोहम्मद निसार मस्जिद में कई सालों से अजान देने का काम कर रहे थे। चूंकि वह मस्जिद में रहते थे और अजान लगाने का काम करते थे। गुरुवार को सुबह 10.30 बजे मस्जिद के गेट पर खड़े थे, तभी हमलावर आए और उन्होंने मुअज़्ज़िन मोहम्मद निसार के गले में चाकू से वार किया। चाकू लगने के बाद वह मस्जिद के अंदर भागे। ताकि अंदर बैठे इमाम को बता सकें, लेकिन वह इमाम तक नहीं पहुंच सके और वहीं ढेर हो गए।

-आवाज सुनकर लोग बाहर आए तो देखा मुअज्जिन की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई है। कुछ लोग बाहर आए और पुलिस को सूचना दी। हत्या की सूचना पर कोहेफिजा थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 -बताया जा रहा है कि हाफिज मोहम्मद निसार मस्जिद में अकेले ही रहते थे, उनके दो भाई हैं, जो साथ ही रहते हैं और परिवार में कोई नहीं है। पुलिस को हत्या किसने की, हमलावर कौन थे और हत्या के कारण पता लगाने में जुट गई है। देखा जा रहा है कि आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे थे या नहीं। मस्जिद में घुसने के दो रास्ते हैं, पहला वीआईपी रोड और एक इकबाल मैदान साइड से।
Share.

About Author

Leave A Reply