यंग क्रिकेटर अजितेश अर्गल के पिता द्वारा बैंक अॉफिसर के साथ झूमाझटकी करने का मामला सामने आया

e-raiksha
शहर में आज से ई-रिक्शा चलने लगंेगे
December 25, 2016
महोबा जिले में कुलपहाड़ थाना के मुड़ारी गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ
December 25, 2016

यंग क्रिकेटर अजितेश अर्गल के पिता द्वारा बैंक अॉफिसर के साथ झूमाझटकी करने का मामला सामने आया

argal
इंडिया टीम में खेल चुके यंग क्रिकेटर अजितेश अर्गल के पिता द्वारा बैंक अॉफिसर के साथ झूमाझटकी करने का मामला सामने आया है। बैंक अफसर की शिकायत के बाद किक्रेटर के पिता के खिलाफ मारपीट करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि फैक्ट्री डायरेक्टर ने भी पीएनबी बैंक के एजीएम पर भी पांच लाख की डिमांड करने के आरोप लगाए है।
– टीआई हबीबगंज रविंद्र यादव ने बताया कि मालवीय नगर निवासी 55 वर्षीय मनोहर सिंह अरोरा पंजाब नेशनल बैंक की शाखा न्यू मार्केट में अफसर हैं।
– उनकी बैंक ने विंध्या सीरियल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को सीसी लिमिट के तहत 32 करोड़ का लोन दिया गया है। लोन देने के बाद कंपनी का मासिक सर्वे किया जाता है।
– इसी को लेकर बैंक अफसर मासिक सर्वे के लिए औबेदुल्लागंज स्थित विंध्या सीरियल प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में शुक्रवार को गए थे।
– जहां पर कंपनी के डायरेक्टर का बेटा अमितेश अर्गल मिला। उसने बैंक कर्मियों को सर्वे करने से मना कर दिया।
– अमितेश ने बैंक अफसरों को कंपनी के ई 5/68 अरेरा काॅलोनी स्थित कंपनी के हैड आफिस जाने के कहा कि वहां पर की पूरा रिकाॅर्ड रहता है। यहां सिर्फ प्रोटेक्शन किया जाता है।
बैंक अफसरों से हुई मारपीट
– बैंक की टीम कंपनी के दफ्तर पहुंची। जहां डायरेक्टर केके अर्गल उनको देखकर भड़क गए। बैंक अफसरों ने उनको नियम का हवाला देते हुए समझाने की कोशिश की।
– इस दौरान कंपनी के डायरेक्टर ने बैंक अफसरों से झूमाझटकी और जान मारने की धमकी दी।
– घटना के बाद अरोरा ने हबीबगंज थाने पहुंचकर कंपनी के डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराया।
– इधर, कंपनी के डायरेक्टर केके अर्गल ने बताया कि इंटरनेशनल बाजार में मंदी से बैंक में लोन की पैमेंट करने कुछ दिक्कत आ रही थी।
– 6 महीने से इसकी जानकारी बैंक को दे रखी है। इसके बाद भी पीएनबी के एजीएम मनोहर अरोरा परेशान कर रहे हैं। पैसा नहीं देने पर वह जबरन बर्बाद करने की धमकी दे रहे थे।
– वहीं, अरोरा ने बताया कि कंपनी को लोन दिया हुआ है। लोन के पेमेंट में कुछ दिनों से गड़बड़ी की लोन शाखा से शिकायत आ रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *