About us

अंबानी परिवार की करीबी विराट से ज्यादा पंड्या ब्रदर्स के साथ

0

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई और इंडिया ए टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या भी मैरिड क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। बुधवार को क्रुणाल की शादी मुंबई की रहने वाली पंखुड़ी शर्मा के साथ हुई। सुबह शादी के बाद रात को ग्रैंड रिसेप्शन हुआ जिसमें क्रिकेट के अलावा कई फील्ड की मशहूर हस्तियां भी पहुंचीं। इनमें सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी का परिवार समेत इस रिसेप्शन में पहुंचना।

 

– इस रिसेप्शन से एक दिन पहले यानी 26 दिसंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया था।
– इस हाईप्रोफाइल सेलेब्स का रिसेप्शन होने के बाद भी अंबानी परिवार से केवल दो लोग ही वहां पहुंचे थे। नीता अंबानी और उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी ही विराट के फंक्शन में शामिल हुए थे।
– उधर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई की शादी में आश्चर्यजनक रूप से छोटे बेटे को छोड़ पूरा अंबानी परिवार नजर आया। इस दौरान परिवार के पांच में से चार मेंबर यानी मुकेश अंबानी उनकी वाइफ नीता, बेटी ईशा और बेटा आकाश वहां पहुंचे। जिसके बाद सबको पता चल गया कि अंबानी परिवार की करीबी विराट से ज्यादा पंड्या ब्रदर्स के साथ है।

Share.

About Author

Leave A Reply