सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर जारी हो गया

0
सलमान खान की ‘सुल्तान’ का ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ है और इस फिल्म को लेकर सलमान बेहद उत्साहित हैं। बहुत ज्यादा मेहनत की है उन्होंने इस बार। ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैंं और ट्रेड विशेषज्ञों का मानना है कि फिल्म तीन सौ करोड़ क्लब में शामिल होगी।
ट्रेलर लांचिंग के मौके पर सलमान ने कहा कि उन्हें उन हीरोइनों का दर्द समझ में आया जो स्विमसूट पहन कर शूटिंग करती हैं और सैकड़ों निगाहें उन्हें घूरती हैं।
सलमान को जब फिल्म में लंगोट पहनने को कहा तो वे लंगोट पहन कर सबके सामने पहुंचे और उनकी आंखों से आंसू आ गए। सलमान के मुताबिक पांच सौ लोगों के सामने लंगोट पहने वे घूम रहे थे तो उन्हें बहुत ज्यादा शर्म आ रही थी और वे रोने लगे। तब उन्हें समझ आया कि स्विमसूट पहनीं हीरोइनों का क्या हाल होता होगा।
सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर जारी हो गया है जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे थे। इस वर्ष ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म की कामयाबी पर किसी को संदेह नहीं है। चर्चा तो इस बात की है कि क्या यह 300 करोड़ क्लब में शामिल होगी? ‘सुल्तान’ का ट्रेलर जबरदस्त है और कहानी की झलक इसमें मिलती है। पेश है वो पांच बातें जो बेहद खास है।
सलमान की मेहनत 
अपने करियर में पहली बार सलमान ने किसी रोल के लिए इतनी मेहनत की है। अभी तक वे हर रोल को सलमान खान नुमा बना देते हैं, लेकिन यहां पर लगा है कि वे कैरेक्टर में डूब गए हैं। उन्होंने हेअर स्टाइल बदला है। हरियाणवी लहजा अपनाया है और पहलवान के रोल के लिए कठोर ट्रेनिंग ली है।
सशक्त कहानी 
बजरंगी भाईजान के बाद सलमान अपनी फिल्मों की कहानी पर विशेष ध्यान देने लगे हैं और ‘सुल्तान’ में की कहानी भी दमदार नजर आती है। यह एक अंडरडॉग की कहानी है जो तमाम विपरीत परिस्थितियों में आगे बढ़ता है। अंडरडॉग की कहानी हमेशा से ही पसंद की जाती रही है और ‘सुल्तान’ भी इस उम्मीद पर खरी उतर सकती है।
सलमान-अनुष्का का रोमांस 
ट्रेलर से झलक मिलती है कि सलमान और अनुष्का का जबरदस्त रोमांस भी फिल्म में देखने को मिलेगा।
हीरोइन का दमदार रोल 
आमतौर पर सलमान खान की फिल्मों में हीरोइन के लिए खास स्कोप नहीं होता है, लेकिन अनुष्का शर्मा का ‘सुल्तान’ में महत्वपूर्ण रोल नजर आ रहा है। वे खुद पहलवान की भूमिका में हैं जो लड़कों से अखाड़े में कुश्ती लड़ती है।
पहलवानी दांवपेंच और दर्शक 
चूंकि फिल्म एक कुश्ती के खिलाड़ी की है इसलिए पहलवानी दांवपेंच इसमें नजर आ रहे हैं। यह पुरातन भारतीय खेल है और मिट्टी से जुड़ा हुआ है, लिहाजा फिल्म की पहुंच ज्यादा दर्शकों तक है।
Share.

About Author

Leave A Reply