About us

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली शुक्रवार को भोपाल पहुंचे

0
  • बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली शुक्रवार को भोपाल पहुंचे। यहां भाजपा दफ्तर में उन्होंने करीब आधा घंटे तक पार्टी के प्रदेशअध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के साथ बातचीत की। इस दौरान मीडिया ने उनके और कंगना रनोट के संबंधों के बारे में सवाल किया। इस पर नाराज होते हुए आदित्य ने कहा कि, ‘बिल्ली आंख बंद करके दूध पीती है तो उसको यही लगता है कि कोई उसको नहीं देख रहा’ ठीक वैसा ही हाल कंगना का भी है। वहीं, प्रियंका चोपड़ा के कास्टिंग काउच वाले बयान पर कहा कि हमारी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसा कुछ नहीं है। गौरतलब है कि हालही में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इशारों में ही सही पर ये कहा था कि ‘भारत और दुनिया भर में इस तरह की चीजें हो रही हैं।’
    मप्र की सड़कों पर ये बोले आदित्य
    मध्य प्रदेश की सड़कों के बारे में उन्होंने कहा कि, यह निश्चित रूप से अच्छी हैं। अब तक मैं जिन रास्तों से होते हुए यहां तक पहुंचा हूं, वह देखकर लगता है कि ये तो मुंबई से भी थोड़ी ठीक-ठाक है। गौरतलब हैं कि आदित्य एक निजी यात्रा पर भोपाल आए थे। इस दौरान उन्होंने नंदकुमार सिंह चौहान से भी मुलाकात की। दोनों की इस मुलाकात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि, भविष्य में आदित्य BJP का प्रचार भी कर सकते हैं।
    मिली थी जान से मारने की धमकी
    हालही, में आदित्य पंचोली से फोन पर 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। फोन करने वाले ने पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पंचोली ने इस मामले में मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।
    कंगना ने लगाए थे गंभीर आरोप
    एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और करन जौहर पर कई आरोप लगाए थे। कंगना ने कहा था कि आदित्य ने उन्हें शारीरिक चोट पहुंचाई और उनसे भागकर वो होटल में रहने लगी थीं। जिसके बाद अब आदित्य ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि- ‘वो पागल लड़की है। क्या कर सकते हैं? क्या आपने इंटरव्यू देखा? आपको नहीं लगा कि कोई पागल लड़की बात कर रही है? कौन ऐसे बात करता है? हम इतने दिनों से इस इंडस्ट्री में हैं, आजतक किसी ने किसी के भी बारे में ऐसी बातें नहीं की। वैसे भी अगर आप कीचड़ में पत्थर फेंकोगे, तो आपको ही कपड़े खराब होंगे।
    आदित्य ने भेजा था मानहानि का नोटिस
    इस विवाद के बाद आदित्य ने कंगना को मानहानि का नोटिस भेजा था, जिसका जवाब कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने दिया था। बता दें कि कंगना ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पर कुछ आरोप लगाए थे जिसके बाद पंचोली ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा था।
    विवादों में रहे हैं आदित्य पंचोली
    -आदित्य पर पूजा बेदी की 15 साल की मेड से रेप का आरोप लगा था।
    -एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी हाल ही में एक इंटरव्यू में आदित्य पर उन्हें घर में कैद करने का आरोप लगाया था।
    -कंगना ने कहा था कि उनकी पापा की उम्र के आदित्य पंचोली ने उन्हें घर में कैद करके रखा था। खुद को बचाने के लिए वे फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से नीचे कूदी थीं और पुलिस से मदद मांगी थी।
    -आदित्य पर पड़ोसियों से मारपीट और मीडिया वालों से बदसलूकी करने के आरोप भी लग चुके हैं।
Share.

About Author

Leave A Reply