About us

योगी पक्के इरादे वाले, मैं उनके साथ हूं- उमा भारती

0
उमा भारती ने शनिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का बनना उनकी आस्था का मामला है। इसके लिए वे जेल जाने के लिए भी तैयार हैं। उमा की यहां सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ गंगा प्रोजेक्ट को लेकर मीटिंग थी। इस मौके पर उन्होंने कहा- “राम मंदिर मेरे विश्वास का विषय है। मुझे इस पर गर्व है। अगर जेल भी जाना पड़े तो जाऊंगी और फांसी पर लटकना पड़े तो लटक जाऊंगी।”
– दरअसल उमा से मीडिया ने सवाल किया कि क्या आपकी योगी आदित्यनाथ के साथ राम मंदिर बनाने को लेकर कोई बात हुई है? जवाब में उन्होंने कहा, “राम मंदिर पर हमें बात करने की जरुरत कहां रहती है। इस मुद्दे पर हम दोनों हम दोनों बहुत कुछ जानते हैं, इससे दूर नहीं हैं। योगी जी के गुरू महंत अवैद्यनाथ राम मंदिर आंदोलन के पक्ष में थे।”
– “अभी मामला सुप्रीम कोर्ट में है इसलिए मैं ज्यादा नहीं बोलूंगी। खुद सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि मामले का समाधान कोर्ट से बाहर भी हो सकता है।”
उमा ने कहा- योगी पक्के इरादे वाले, मैं उनके साथ हूं
– उमा ने योगी को पक्के इरादों वाला बताते हुए कहा कि गंगा समेत दूसरी नदियों की सफाई के अलावा बुंदेलखंड में सिंचाई सुविधाएं मुहैया कराने की दिशा में जल्द और तेजी से काम शुरू होगा। गंगा के लिए हम 7000 करोड़ रुपये मई आखिर तक देना चाहते हैं। सिंचाई के लिए 15 से 20 हजार करोड़ रुपये केंद्र मदद करना चाहता है।”
– “मैं योगी जी से 10 साल बड़ी हूं और मैं चट्टान की तरह उनके पीछे खड़ी हूं।”
– वहीं, सीएम योगी ने इससे पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से भी मुलाकात की। ये मुलाकात सीएम आवास पर हुई।
Share.

About Author

Leave A Reply