About us

11वीं की दो छात्राओं को चोरी के आरोप में निर्वस्त्र करने का वाला मामला सामने आया

0

आलीराजपुर जिले के जोबट शासकीय कन्या उमावि में टीचर्स की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां दो शिक्षिकाओं द्वारा 11वीं की दो छात्राओं को चोरी के आरोप में निर्वस्त्र करने का वाला मामला सामने आया है। घटना की जानकारी छात्राओं द्वारा अपने अभिभावकों को देने के बाद दोनों छात्राओं के पिता ने एसडीएम और पुलिस थाने पर आवेदन देकर शिक्षिकाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

– अभिभावकों ने आवेदन में बताया कि कक्षा में एक लड़की के कुछ रुपए चोरी हो गए थे। जिसे लेकर हमारी लड़कियों को दो शिक्षिकाओं द्वारा कमरे में ले जाकर उन्हें निर्वस्त्र कर तलाशी ली। जोबट टीआई के मुताबिक मामले की एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। जांच जारी है।

– पीड़ित छात्राओं के अनुसार सोमवार को जोबट कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कुछ लड़कियों के रुपए चोरी हो गए थे। लड़कियों ने इसकी शिकायत टीचर्स से की थी। शिकायत के बाद शिक्षिकाओं ने दो छात्राओं पर शक जाहिर करते हुए उसने पूछताछ की। जब लड़कियों ने चोरी की बात नहीं कबूली तो दोनों टीचर उन्हें एक अलग कमरे में ले गईं। कमरे में दोनों ने निर्वस्त्र कर उनकी तलाशी ली।

– टीचर ने लड़कियों को धमकाते हुए कहा कि यह बात किसी को भी बाहर नहीं बताया। इसके बाद दुखी लड़कियों अपने घर चली गईं। अगले दिन जब वे स्कूल नहीं के लिए तैयार नहीं हुईं तो परिजनों ने इसका कारण पूछा। इस पर उन्होंने पूरा घटनाक्रम उन्हें सुना दिया। इसके बाद परिजन लड़कियों को थाने लेकर पहुंचे।

Share.

About Author

Leave A Reply