About us

केजरीवाल ने साधा पीएम पर निशाना…

0
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्री का मुद्दा एक बार फिर गुरूवार को उठाया। उन्होंने कहा कि लोगों का ऐसा मानना है कि कम पढ़े-लिखे होने के वजह से ही वह नोटबंदी के बुरे परिणाम का अंदाजा नहीं लगा पाए।
-उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह जरूरी है कि पीएम की डिग्री की सच्चाई का खुलासा हो क्योंकि यह जनता का संवैधानिक अधिकार है।
-केजरीवाल ने कहा, लोगों का मानना है कि क्योंकि मोदीजी कम पढ़े लिखे हैं इसलिए उन्होंने बिना किसी से डिस्कस किए नोटबंदी का फैसला ले लिया है। अब जब इसके कारण लोगों का जीना मुश्किल हो गया है तो वह हालात से नहीं निपट पा रहे हैं।
 और क्या कहा केजरीवाल ने?
-केजरीवाल ने कहा कि आज गुजरात हाईकोर्ट में पीएम मोदी के डिग्री मामले की सुनवाई है और उन्होंने अपने सबसे अच्छे वकील तुषार मेहता को भेजा है। उनको हाईकोर्ट में कहना चाहिए है कि वह डिग्री दिखाने को तैयार हैं क्योंकि जनता को यह अधिकार है कि वह अपने पीएम की डिग्री देख सके और उनके शिक्षा के बारे में जान सके।
-सवाल किया कि क्या उन्हें इकॉनोमिक्स की जानकारी भी या फिर बिना सोचे समझे सिर्फ अमित शाह से सलाह लेकर नोटबंदी का फैसला ले लिया।
-नोटबंदी के फैसले को वापस लेने की मांग कर चुके AAP चीफ ने यह भी मांग की कि लोग जो पैसा जमा करा रहे हैं उसका इस्तेमाल किसानों और छोटे कारोबारियों के कर्ज माफी के लिए किया जाए।
Share.

About Author

Leave A Reply