About us

“पंजाब इलेक्शन में 6 महीने बचे हैं, मुझे अरेस्ट कर लें, नहीं तो मैं मजीठिया को गिरफ्तार करवाऊंगा।” – केजरीवाल

0
पंजाब सरकार के राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था। शुक्रवार को यहां की एक कोर्ट ने केजरीवाल को इस मामले में बेल दे दी। अब अगली सुनवाई 15 अक्टूबर को होगी। इस फैसले के बाद केजरीवाल ने कहा- “पंजाब इलेक्शन में 6 महीने बचे हैं, मुझे अरेस्ट कर लें, नहीं तो मैं मजीठिया को गिरफ्तार करवाऊंगा।” बता दें कि केजरीवाल और मजीठिया अपने-अपने सपोर्टर्स की भारी भीड़ के साथ कोर्ट पहुंचे थे।
– कुछ दिन पहले पंजाब दौरे के दौरान केजरीवाल ने चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि बीएस मजीठिया के खिलाफ ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल होने के सबूत हैं। इसके बाद भी उन पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।
– केजरीवाल ने मजीठिया पर ड्रग्स कारोबार कर पंजाब के यूथ को बर्बाद करने का आरोप लगाया था।
– बाद में नाराज मजीठिया ने केजरीवाल, पंजाब प्रभारी संजय सिंह और आशीष खेतान के खिलाफ केस किया था।
– शुक्रवार को यहां की कोर्ट ने केजरीवाल और संजय को 40-40 हजार के बॉन्ड पर बेल दे दी। वहीं, आशीष तबीयत खराब होने की वजह से कोर्ट नहीं पहुंच पाए।
केजरी ने कहा- 6 महीने बचे हैं, मुझे गिरफ्तार कर लें, नहीं तो मैं मजीठिया को गिरफ्तार करवाऊंगा
– “अगर मजीठिया में हिम्मत है, 6 महीने रह गए हैं उनकी सरकार को, मुझे अरेस्ट कर लेंं, नहीं तो छह महीने के बाद मैं मजीठिया को अरेस्ट करवाऊंगा।”
– “बच्चे-बच्चे को पता है कि मजीठिया नशे का बिजनेस करता है। दोस्तो, मैं अाप सबसे पूछना चाहता हूं कि पंजाब के अंदर नशे का बिजनेस कौन करता है। बच्चा-बच्चा जानता है कि मजीठिया नशे का बिजनेस करता है। हर चौराहे पर होर्डिंग्स लगे हैं। किस-किस का मुंह बंद करोगे?”
– “मैंने सच्चाई बताई, वो मानहानि कह रहे हैं। कुछ दिन पहले मैंने कहा था कि मजीठिया नशे का धंधा करते हैं। मजीठिया साहब ने मेरे ऊपर मानहानि का केस किया है। मैंने सच्चाई बताई, इसमें मानहानि क्या है। हमारे ऊपर केस दर्ज करके डराना चाहता है।”
– “अब समझ में आया कि कैसे झूठे केस दर्ज कराते हैं ये लोग। मैं तो मुख्यमंत्री हूं, लेकिन आम आदमी के ऊपर मजीठिया केज दर्ज कराता है, तो उसका पूरा घर बर्बाद हो जाता है।”
मजीठिया का जवाब- दिल्ली दूर है, जेल पास है, वहीं पहुंचाऊंगा
– ” आज बेल, कल होगी जेल। अब ये ‘एके’ नहीं, ‘एएके’ हो गए है यानी आज से एक्यूज्ड अरविंद केजरीवाल हो गए हैं। दिल्ली दूर है, जेल पास है, इन्हें वहीं पहुंचाऊंगा।”
– “पंजाबी इनके पूरे खेल को समझ रहे हैं। वे दिल्ली में इनकी कारगुजारी और पंजाब के लोगों के जज्बातों से जुड़े अहम मुद्दों पर लगातार रंग बदलने की स्ट्रैटजी को समझ चुके हैं। अमृतसर के लाेगों ने ही आज मेरे साथ खड़ा होकर यह बता दिया है।”
– “अगर इल्जाम पर कायम थे, तो केजरीवाल ने बेल क्यों मांगी? राेजाना सुनवाई से क्यों डरे? आज वह बेल पर छूटे हैं। पहले कह रहे थे गांधी परिवार मरवा देगा, अब कहते हैं मोदी मरवा देगा। लोग विश्वास नहीं करते।”
– “केजरीवाल के खिलाफ 14 केज दर्ज हैं, मैंने नहीं दर्ज करवाएं हैं। ये अली बाबा चालीस चोरों की सरकार चला रहे हैं। गवर्नेंस में ये जीरो है, नौटंकी में सौ फीसदी। पंजाबी इनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं।”
Share.

About Author

Leave A Reply