भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय प्रवास पर

0
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय (18 से 20 अगस्त) प्रवास पर गुरुवार को देर शाम भोपाल आएंगे। संगठनात्मक कामकाज की समीक्षा के तहत शाह शुक्रवार सुबह 10:30 बजे पहली बैठक लेंगे।
शाह के स्वागत में पोस्टर लगवाए
राजधानी में पार्टी अध्यक्ष के आगमन को देखते हुए उनके स्वागत के लिए भाजपा की प्रदेश इकाई कई दिन से तैयारियों में जुटी हुई थी। शाह अपने प्रवास के दौरान पार्टी की प्रदेश इकाई के कार्यालय में ही रुकेंगे। अध्यक्ष के स्वागत के लिए पार्टी कार्यालय को न केवल सजाया गया है, बल्कि उसमें सुविधाओं का भी विस्तार किया गया है। वहीं, पार्टी नेताओं ने राजधानी के जगह-जगह पर शाह के स्वागत में पोस्टर लगवाए हैं।
शुक्रवार का प्लान-
पार्टी अध्यक्ष शाह का शुक्रवार से बैठकों का दौर शुरू होगा। सुबह 10.30 बजे वे पहली बैठक लेंगे। संयुक्त बैठक में पार्टी के केन्द्रीय पदाधिकारी, प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश प्रवक्ता, सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, संभागीय संगठन मंत्री, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, विभाग, प्रकोष्ठ और प्रकल्पों के प्रदेश संयोजक तथा पार्टी के जिला प्रभारी उपस्थित रहेंगे। इसी दिन से पार्टी अध्यक्ष का न केवल पार्टी सदस्यों बल्कि सामाजिक क्षेत्रों से जुड़े लोगों के साथ बैठकों का दौर शुरू हो जाएगा। अपने तीन दिवसीय प्रवास के दौरान शाह मंत्रिमंडल के सदस्यों और पूर्व सांसदों-विधायकों के साथ भी बैठक करेंगे।
मंत्री मिश्रा के घर खाएंगे खाना-
-पार्टी सूत्रों के मुताबिक शाह का प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निवास पर शुक्रवार को लंच का कार्यक्रम है। लंच के लिए पार्टी के करीब तीन दर्जन चुनिंदा नेताओं को आमंत्रण दिया गया है।-अपने बहुचर्चित प्रवास के दौरान शाह मुख्यमंत्री निवास में सामाजिक प्रमुखों और संत समाज से भी मिलेंगे। वे राजधानी के अहम स्थल शौर्य स्मारक का भी भ्रमण करेंगे। शाह 20 अगस्त की रात दिल्ली लौटेंगे।-मध्य प्रदेश में बुधवार को ही नगरीय निकायों के चुनाव परिणाम आए हैं। 13 वर्षों से अधिक समय से सत्तारूढ़ भाजपा ने इन परिणामों में 43 नगरीय निकायों के चुनाव में अध्यक्ष पद पर 25 स्थानों पर विजय हासिल की है। वहीं कांग्रेस ने भी 15 स्थानों पर पार्टी का परचम लहराया है। तीन पर निर्दलीय प्रत्याशी जीते हैं। शाह के प्रवास के दौरान इन परिणामों की भी समीक्षा होने की संभावना जताई जा रही है।
Share.

About Author

Leave A Reply