About us

राज्य शासन ने वर्ष 2013-14 के मुख्यमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार घोषित किए

0
राज्य शासन ने वर्ष 2013-14 के मुख्यमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार घोषित किए हैं। यह पुरस्कार पांच अधिकारी और एक संस्था को दिया गया है। मुख्य वन संरक्षक सहित तीन कलेक्टर इस पुरस्कार से सम्मानित हुए हैं।
राज्‍य-स्तरीय व्यक्तिगत पुरस्कार में मुख्य वन संरक्षक एवं क्षेत्र संचालक पन्ना टाइगर रिजर्व आर श्रीनिवास मूर्ति को प्रथम पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है। मूर्ति को एक लाख रुपए एवं प्रशंसा-पत्र दिया जाएगा। कलेक्टर भोपाल निशांत वरवड़े को द्वितीय और तृतीय पुरस्कार के लिए कलेक्टर रीवा एसएन रुपला का चयन किया गया है। पुरस्कार स्वरूप प्रथम को एक लाख, द्वितीय को 75 हजार और तृतीय पुरस्कार के लिए 50 हजार की राशि एवं प्रशस्ति-पत्र दिया जाएगा।
राज्य स्तरीय शासकीय कार्यालय/ संस्था के लिए पुरस्कार नीमच की जय भादवामाता कृषि तकनीकी प्रबंधन समिति (आत्मा) को दिया गया है। संस्था को पुरस्कार स्वरूप 5 लाख रुपए और प्रशंसा-पत्र मिलेगा।
जिला स्तरीय व्यक्तिगत पुरस्कार प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पचौर राजगढ़ के मेडिकल आफीसर डॉ. डीएस भदौरिया को प्रथम और कलेक्टर उमरिया एसके उपाध्याय को द्वितीय पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है। इन्हें क्रमश: 25 हजार और 15 हजार की राशि के साथ प्रशंसा-पत्र दिए जाएंगे।
Share.

About Author

Leave A Reply