राम रहीम की दस कंपनियों और बेनामी संपतियों का खुलासा हुआ

0
डेरामुखी बाबा राम रहीम के राजदारों की सूची अब लंबी होने की संभावना है। राजस्थान गरुसर मोडिया से बरामद हनीप्रीत के बैग से मिले दस्तावेजों में राम रहीम की दस कंपनियों और बेनामी संपतियों का खुलासा हुआ है। पुलिस और ईडी अब इन दस कंपनियों के निदेशकों और संचालकों पर शिकंजा कसेगी और उनसे भी बाबा राम रहीम के राज जानने की कोशिश करेगी। वहीं एसआईटी ने हनीप्रीत का मोबाइल भी रिकवर कर लिया है
-हनीप्रीत से सिरसा से रिकवर किए गए दो लैपटॉप अब मधुबन साइबर क्राइम के पास हैं। इनमें बाबा के कारोबार का पूरा डाटा होने का अंदेशा जताया जा रहा है। मगर इस डाटा को पुलिस के हाथ लगने से पहले डिलीट कर दिया गया। साइबर क्राइम की टीम इस डाटा को रिकवर करने में जुटी है। हनीप्रीत के बैग से पुलिस को मिले दस्तावेजों और डायरी से बाबा की दस कंपनियों का पुलिस को पता चल गया है।
ये हैं बाबा की दस कारोबारी कंपनियां…
-पॉश रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी
-सत फ्रूट्स एंड रेफेर प्राइवेट लिमिटेड
-सच लाइफ लाइन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड
-एमएसजी आल ट्रेडिंग इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड
-हकीकत एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड
-एमएसजी इलेक्ट्रिक सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड
-एमएसजी मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड
-मास्टर शिनिंग ग्रेट (एमएसजी) प्राइवेट लिमिटेड
-एमएसजी ऑटोमोबाइल्स प्राइवेट लिमिटेड
-777 इंटरमीडिएट मीडिया सर्विस प्राइवेट लिमिटेड
हनीप्रीत के नाम भी है करोड़ों की संपति…
 -बताया जा रहा है कि इन कंपनियों के संचालक और निदेशक पर पुलिस और ईडी के निशाने पर है। ईडी इनसे पूछताछ कर बाबा के कारोबार में हुए गोलमाल का पता करने की कोशिश करेगी।गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने राजस्थान के गरुसर मोडिया से जो बैग बरामद किया था, उसमें एसआईटी को करोड़ों की संपति के दस्तावेज मिले हैं जो हनीप्रीत के नाम खरीदी गई है। इसके साथ ही पुलिस ने हनीप्रीत का मोबाइल भी रिकवर कर लिया है। हनीप्रीत उस बैग को गुरुसर मोडिया में छिपाकर पुलिस रेड से पहले ही फरार हो गई थी।
-बताया जा रहा है कि गुरुसर मोडिया से बरामद किए गए बैग से बरामद दस्तावेजों की जांच लगभग पूरी हो चुकी है। दस्तावेजों से पता चला है कि हनीप्रीत के नाम करोड़ों रुपए की संपत्ति है। बैग से पुलिस को जमीन और आलीशान भवनों की रजिस्ट्रियां बरामद हुई है, जो हनीप्रीत के नाम हैं। बैग से कई बैंक खातों के डेबिट कार्ड भी मिले हैं। हनीप्रीत के शैक्षणिक डिग्रियां भी बैग मिला हैं। हनीप्रीत का आईफोन भी पुलिस के हाथ लग गया है। पुलिस के मुताबिक फोन से काफी जानकारी डिलीट की गई है।
Share.

About Author

Leave A Reply