About us

शिवराज सरकार के खिलाफ होगा शंखनाद

0
आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने बताया कि 20 दिसंबर को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भोपाल में विशाल परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली का आयोजन छोला दशहरा मैदान भोपाल में किया जाएगा।
शिवराज सरकार के खिलाफ होगा शंखनाद
अग्रवाल ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान की सरकार के 11 वर्ष के कुशासन और भ्रष्टाचार के कारण आज मध्य प्रदेश की जनता परेशान है। भूख, गरीबी, बेरोजगारी आम आदमी की कमर तोड़ रही है। कुपोषण से बच्चों की मौत हो रही है, किसान आत्महत्या कर रहा है। स्वास्थ्य व्यवस्थाएं जर्जर हैं, स्कूल बंद किए जा रहे है। मध्य प्रदेश महिला अत्याचार, बलात्कार, भ्रूण हत्या आदि के मामले में देश में सबसे आगे है। इस जन विरोधी व्यवस्था को बदलने का शंखनाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल रैली में करेंगे।

नोटबंदी घोटाले का होगा खुलासा
नोटबंदी देश के इतिहास के 8 लाख करोड़ का सबसे बड़ा घोटाला है। किस तरह नोटबंदी के बहाने बड़े पूंजीपतियों को मोदी सरकार फायदा पहुंचा रही है और आम आदमी को लूटा जा रहा है इसका खुलासा केजरीवाल जनता के सामने करेंगे।

दिल्ली की आम आदमी की सरकार के बेहतरीन कार्यों की होगी प्रस्तुति
परिवर्तन रैली में अरविंद केजरीवाल दिल्ली सरकार के बेहतरीन कामों जैसे बिजली के आधे दाम, मुफ्त पानी, अच्छी सरकारी शिक्षा, मुफ्त इलाज, किसान मुआवजा और विश्व प्रसिद्ध मोहल्ला क्लिनिक को भी जनता के बीच रखेंगे। 20 दिसंबर की परिवर्तन रैली से मध्य प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन की शुरुआत होगी।
Share.

About Author

Leave A Reply