About us

शिवराज सिंह चौहान तेंदुपत्ता संग्राहकों की सभा को संबोधित कर रहे थे तभी लंदन से पीएम नरेंद्र मोदी का फोन की घंटी बजती है

0

सिंगरौली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तेंदुपत्ता संग्राहकों की सभा को संबोधित कर रहे थे। तभी मोबाइल की घंटी बजती है। पहले सीएम फोन कॉल को इग्नोर करते हैं। इसके बाद जब सुरक्षा गार्ड उन्हें बताता है कि लंदन से पीएमनरेंद्र मोदी का फोन है। तब सीएम चौहान एक हाथ उठाकर लोगों से दो मिनट का ब्रेक लेने को कहते हैं, कहते हैं जरूरी फोन है। इसके बाद मंच से नीचे जाकर पीएम मोदी से मोबाइल पर बात करते हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रमंडल देशों के राष्ट्राध्यक्षों की बैठक में शामिल होने चोगम, लंदन गए हैं।

– मंच पर वापस आते हैं तो फोन की घंटी फिर से बजती है, इस बार गृहमंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह फोन लाइन पर होते हैं। उनसे भी सीएम शिवराज फोन पर बात करते हैं। इन दो फोन कॉल्स के बाद सीएम के भाषण में बदलाव आ गया।

– इसका जिक्र खुद सीएम शिवराज सिंह अपना भाषण शुरू करने से पहले सामने बैठी जनता से करते हैं। उन्होने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री लंदन गए हैं, वहां से उनका फोन आया था, इसलिए मंच से नीचे जाकर बात करनी पड़ी। इसके बाद हमारे गृहमंत्री राजनाथ सिंह का फोन आ गया। जरूरी बात थी, वह हो गई है।

इसलिए पीएम ने की बात

गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने जस्टिस लोया की मौत की जांच कराने से मना कर दिया। बीजेपी ने कांग्रेस पर साजिश रचने का आरोप लगाया था। इसके बाद से बीजेपी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से इस बात को जोर-शोर से उठाने के निर्देश दिए गए हैं। इसलिए पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह का फोन आता है। एक के बाद तीन फोन आते हैं। इसके बाद भाषण का रुख बदल जाता है और वह राहुल गांधी के खिलाफ हमलावर हो गए और पूरा भाषण इसी पर केंद्रित।

 इसके पहले सीधी में भी आया था फोन
-मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को सीधी और सिंगरौली जिले के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने सीधी जिले में चरण पादुका योजना का शुभारंभ किया और सिंगरौली में तेदुपत्ता का बोनस वितरण कार्यक्रम में शरीक हुए। इसके बाद सीधी के सोन नदी में 21 की दुर्घटना में मौत के बाद परिजनों को ढांढस बंधाने हर्राविर्ती गांव गए। पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, तीन बार आए फोन कॉल की।
Share.

About Author

Leave A Reply