About us

हनीप्रीत राम रहीम ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार आमिर खान और सलमान खानकी भी फैन थी

0
अंबाला सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत का एक बॉक्स इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के हाथ लगा है। बॉक्स से 4 डायरियां भी बरामद हुई है। इन डायरियों से पता चला है कि हनीप्रीत राम रहीम ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार आमिर खान और सलमान खानकी भी फैन थी। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के साथ-साथ पुलिस भी इन्हें खंगालने में जुट गई है।
– सूत्रों के मुताबिक इस दौरान टीम को हनीप्रीत का एक बॉक्स हाथ लगा है। बॉक्स से मिली 4 डायरियों में डेरे और राम रहीम के कई अहम राज मिले हैं। साथ ही एक लैपटॉप का भी डाटा खंगाला गया। आयकर विभाग के हाथ लैपटॉप व डायरियों में डेरे की पूरी आमदन का हिसाब-किताब है।
– बरामद हुई हार्ड डिस्क और लैपटॉप के अलावा अन्य दस्तावेजों की भी बारीकी से पड़ताल हो रही है, वहीं आयकर विभाग गंभीरता से डायरियों के हर पन्ने को पलट रहा है।
– इसी जांच के दौरान डायरी से पता यह भी चला है कि हनीप्रीत राम रहीम के साथ-साथ फिल्म स्टार सलमान खान और आमिर खान की भी जबरदस्त फैन थी।
  17 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में है हनीप्रीत
– बता दें कि 13 अक्टूबर से हनीप्रीत और उसकी साथ सुखदीप कौर अंबाला सेंट्रल जेल की सिक्युरिटी सेल नंबर 11 में बंद है। कोर्ट ने तय किया था कि हर सुनवाई में वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होगी।
– जब ज्यूडिशियल कस्टडी खत्म होने के बाद हनीप्रीत को 23 अक्टूबर को कोर्ट में पेश किया जाना था, लेकिन उस दिन पंचकूला में वकीलों की हड़ताल के चलते सुनवाई टल गई थी।
– सोमवार को हनीप्रीत को फिर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया तो कोर्ट ने उसे फिर से 17 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में रहने का ऑर्डर दिया है।
Share.

About Author

Leave A Reply