About us

अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी ने संस्थान के नर्सिंग स्टाफ पर अभद्र टिप्पणी की थी

0
हमीदिया अस्पताल अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी ने संस्थान के नर्सिंग स्टाफ पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद नर्सेस से धक्का-मुक्की भी हुई थी। यह खुलासा अस्पताल अधीक्षक – नर्सिंग स्टाफ विवाद की जांच में हुआ है।
 – रिपोर्ट के मुताबिक हमीदिया अस्पताल अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी का विवाद नर्सिंग स्टाफ से 13 अप्रैल 2017 की दोपहर को अधीक्षक दफ्तर में विवाद हुआ था। स्टाफ नर्स रश्मि करछले, रानू केशव का ट्रांसफर हमीदिया से सुल्तानिया अस्पताल अप्रैल में हुआ था।
 – ट्रांसफर आर्डर लेने गई दोनों नर्सों के साथ स्टाफ नर्स मंजू मेश्राम, शीरीन जोय और अनीता बारंग भी अस्पताल अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी के दफ्तर गई थी। नर्सिंग स्टाफ ने जब अधीक्षक से ट्रांसफर की वजह पूछी तो अधीक्षक डॉ. मरावी ने नर्सेस पर अभद्र टिप्पणी की थी। नर्सों ने विरोध किया तो अधीक्षक डॉ. मरावी ने नर्सेस से धक्का मुक्की भी कर दी। इसकी पुष्टि नर्सेस के बयानों में हुई थी।
 रिपोर्ट देखने के बाद कलेक्टर करेंगे कार्रवाई की सिफारिश
– कलेक्टर सुदाम खाड़े ने बताया कि हमीदिया अस्पताल अधीक्षक – नर्सिंग स्टॉफ के विवाद की जांच रिपोर्ट भोपाल सीएमएचओ डॉ. सुधीर जैसानी ने सबमिट कर दी है, लेकिन रिपोर्ट अभी देखी नहीं है। शनिवार को रिपोर्ट देखने के बाद इस मामले में कार्रवाई की सिफारिश सरकार को करूंगा।
Share.

About Author

Leave A Reply