करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर से जहां पूरा पटौदी परिवार खुशियां

0
सैफ अली खान की दूसरी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर से जहां पूरा पटौदी परिवार खुशियां मना रहा है। वहीं, सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह करीना की प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़की नजर आईं। दरअसल, एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल की फीमेल रिपोर्टर ने अमृता सिंह को फोन कर इस पर उनका रिएक्शन मांगा था।
जैसे ही रिपोर्टर ने अमृता से फोन करके पूछा कि करीना की प्रेग्नेंसी पर वे कैसा फील कर रही हैं तो वे नाराज हो गईं। उन्होंने कहा, “आप ऐसा सवाल करने की हिम्मत भी कैसे कर सकते हैं? होते कौन हैं आप? दोबारा मुझे फोन मत कीजिएगा।” उनके इस रवैये को देख कर महसूस होता है कि उन्हें सैफ के घर आने वाली खुशी से कोई लेना-देना नहीं है, जबकि पोर्टल का मकसद अमृता से सैफ-करीना के लिए बधाई मैसेज लेना था।
शर्मिला टैगोर ने जताई खुशी
शर्मिला टैगोर इन दिनों अपनी बेटी सोहा अली खान और दामाद कुणाल खेमू के साथ लंदन में है। जब से सैफ ने करीना की प्रेग्नेंसी की बात को जग-जाहिर की है, तब से शर्मिला को बधाइयों के संदेश और फोन आ रहे हैं। शर्मिला तीसरी बार दादी बनने जा रही हैं। वे दो दशक पहले दादी बनी थीं। सैफ को पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। सारा 23 की हो चुकी हैं और जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं। तीसरी बार दादी बनने को लेकर शर्मिला का कहना है, “तीन कूल पोते-पोतियों की दादी होना अद्भुत बात है।”
13 साल तक निभाया सैफ-अमृता ने साथ
सैफ अली खान ने 1991 में अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। 13 साल तक दोनों साथ रहे और 2004 में उनका तलाक हो गया। इस तलाक के करीब 8 साल बाद 2012 में सैफ ने अपने से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी की। करीना की अमृता और सैफ के दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम से काफी अच्छे संबंध हैं।
Share.

About Author

Leave A Reply