About us

नीमच के मनासा में शनिवार को हुई एक महिला की मौत लगातार उलझता जा रहा है

0
प्रारंभिक तौर पर पुलिस को ये सूचना मिली थी कि रजनी पति चेतन पुरोहित ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस मामले की जांच कर रही थी इसी बीच रविवार को सोशल मीडिया पर उसके बेटे अारव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रहा है कि पापा ने मम्मी का गला दबा दिया था। पुलिस ने वीडियो की जांच कराने की बात कही है।
 – रजनी पति चिराग उर्फ चेतन पुरोहित (29) की शुक्रवार को घर में ही मौत हो गई थी। पुलिस ने उसका शव पहुंचाकर पीएम करवाया था। पति ने पुलिस को बताया था कि उसने कीटनाशक पीकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। उसे पीएम रिपोर्ट का इंतजार था इसी बीच मृतका के बेटे का वीडियो वायरल हो गया।
– 52 सेकंड का ये वीडियो वाट्स एप्प पर चल रहा है इसमें बेटा आरव ये कह रहा है कि पापा ने मम्मा का गला दबा दिया था। रजनी के माता-पिता का भी कहना है कि उसकी सामान्य मौत नहीं है। उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने पति का बयान लिया है। टीआई आरसी दांगी ने कहा वीडियो की सत्यता जांची जाएगी। बेटा कोटा में है। उससे बातचीत की जाएगी। वीडियो सही होगा तो रिकॉर्ड में लगें। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

एक ही मकान में अलग-अलग रहते थे पति-पत्नी…

– कोटा निवासी रजनी की शादी 9 वर्ष पहले चिराग उर्फ चेतन पुरोहित के साथ हुई थी। करीब एक साल पहले पारिवारिक विवाद के कारण दोनों एक ही मकान में अलग-अलग रहे थे। पति चिराग जेठ और जेठानी के साथ पहली मंजिला पर तथा रजनी दो बच्चे आरव (3) और अादिती (7) के साथ ग्राउंड फ्लोर में रहती थी। घटना वाले दिन रजनी संदिग्ध हालत में कमरे में मृत मिली थी। ससुराल पक्ष की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव कब्जे में लिया था।
Share.

About Author

Leave A Reply