About us

बच्चों की चीख सुन मंत्री श्री सारंग ने गाड़ी रोककर की सहायता

0

बच्चों की चीख सुन मंत्री श्री सारंग ने गाड़ी रोककर की सहायतासहकारिता राज्य मंत्री श्री विश्वास सारंग ने आज लिंक रोड नं.1 पर एक दुर्घटनाग्रस्त स्कूल वेन में बैठे बच्चों को त्वरित उपचार सुविधा उपलब्ध करवायी। श्री सारंग की संवेदनशीलता के लिये आनंद विहार स्कूल की प्राचार्य श्रीमती वंदना सक्सेना ने मंत्री बंगला आकर उनका आभार व्यक्त किया।

आज सुबह लगभग 7:10 बजे आनंद विहार स्कूल के बच्चों को लेकर एक स्कूल वेन लिंक रोड नंबर एक पर जा रही थी। उसी समय तेज रफ़्तार से आ रही टवेरा गाड़ी से वेन का एक्सीडेंट हो गया। वेन में सवार बच्चे चीख-पुकार करने लगे। इसी समय सहकारिता राज्य मंत्री श्री विश्वास सारंग मुख्यमंत्री निवास जाने के लिए निकले थे। उन्होंने बच्चों की आवाज सुनकर तुरंत गाड़ी रोककर एक-एक कर सभी बच्चों को निकाला और स्वयं बच्चों को लेकर जयप्रकाश अस्पताल पहुँचे और उनका इलाज शुरू कराया।

श्री सारंग की तत्परता और संवेदनशीलता को जिन लोगों ने भी देखा वे स्तब्ध थे। बाद में भी श्री सारंग डॉक्टर से बच्चों के इलाज की पल-पल की जानकारी लेते रहे। इस बीच आनंद विहार स्कूल की प्रिंसिपल वंदना सक्सेना को जब इस घटना का पता चला तो वे श्री सारंग के निवास पहुँची और तत्परता के साथ बच्चों की मदद और उन्हें उपचार सहायता उपलब्ध करवाने के लिए आभार माना।

Share.

About Author

Leave A Reply