About us

मंगलवार रात से ही पूरे प्रदेश में मौसम मेहरबान, झमाझम बारिश से बड़े तालाब का लेवल भी बढ़ गया

0
मंगलवार रात से ही पूरे प्रदेश में मौसम मेहरबान है। झमाझम बारिश से बड़े तालाब का लेवल भी बढ़ गया है। कई जगह पेड़ गिरे और निचली बस्तियों में पानी भरने की शिकायतें आने लगी हैं। वहीं प्रदेश के कई गांवों से संपर्क टूट गया है। सुरक्षा की दृष्टि से कई गांव खाली कराए गए हैं।
पूर्वा फाल के बकिया डेम पर सेल्फी लेते वक्त पांच लोग बहे
मौसम विभाग के अनुसार अगले 48 घंटे तक प्रदेश में जोरदार बारिश होती रहेगी। उधर, रीवा की पूर्वा फाल बकिया डेम के अचानक फाटक खुलने से पांच युवक पानी के तेज बहाव में फंस गए थे। जानकारी के अनुसार ये युवक पूर्वा फाल पर सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान पानी का तेज बहाव पांचों को अपने साथ बहा ले गया।
एक का शव बरामद, चार लापता
बुधवार को घटना के बाद से ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पांच युवकों में से एक युवक सनी गुप्ता निवासी बम्हनी थाना सेमारिया की मौत हो गई है। सनी का शव पुलिस ने बुधवार देर रात को बरामद कर लिया था। वहीं, अन्य चार युवकों की तलाश के लिए सर्चिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है।
मछली पकड़ने गए पांच युवक फंसे, कलेक्टर ने मदद के बुलाई सेना
रीवा के ही सिरमोर टीएचपी पावर स्टेशन के पास स्थित पड़रा गांव में मछली पकड़ने गए पांच युवक पानी के तेज बहाव में फंस गए। जिला कलेक्टर राहुल जैन ने सेना से रेस्क्यू दल की मांग की है। इसके बाद मदद के लिए जबलपुर और इलाहबाद से सेना दल हेलीकॉप्टर के साथ मौके पर पहुंचा अौर फंसे हुए लोगों को बचा लिया।
Share.

About Author

Leave A Reply