About us

माणिकबाग रोड पर बुधवार को भाजपा का दशहरा मिलन समारोह आयोजित किया गया

0
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने कहा कि यह कार्यक्रम अपनापन लिए हुए है। इस प्रकार के आयोजन से पार्टी के कार्यकर्ताओं के जुड़ने का मौका मिलता है। केरल के मुद्दे पर बोले की लोकतंत्र के लिए शहीद हुए भाजपा कार्यकर्ताओं का बलिदान किसी फौजी से कम नहीं है।
 – कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि ये कार्यक्रम अपनापन लिए हुए सा है। दशहरा मिलन के नाम पर आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व पार्षद, पूर्व पदाधिकारी और वर्तमान पार्षद और पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद हैं। ऐसे कार्यक्रम हमें एक-दूसरे से जोड़ते हैं।
 – सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी यदि प्रधानमंत्री बने हैं, शिवराज सिंह चौहान यदि सीएम बने हैं तो ये बनने बनाने के की प्रक्रिया में बीजेपी के उन करोड़ों कार्यकर्ताओं का योगदान है, जिन्हें कभी कोई पद नहीं मिला। हर कार्यकर्ता को कोई पद मिले ना मिले, लेकिन उसके दिल में एक अरमान तो जरूर रहता है कि यदि वह पार्टी के लिए ईमानदरी से काम कर रहा है तो वह पार्टी में सम्मान और इज्जत पाने के तो हकदार है। यदि नेतृत्व ने उसे यह दे दिया तो फिर उसके दिल में और कोई अरमान नहीं रह जाता है।
 – सिंह ने कहा कि मैं प्रदेशभर में भटकने वाला अध्यक्ष हूं। इंदौर से लेकर पूरे प्रदेश और देशभर में पार्टी के कार्यकर्ता एक समान हैं। लाखों-करोड़ों वे कार्यकर्ता जिन्होंने नगर निगम बनाए, विधायक बनाए, सांसद बनाए, शौचालय बनाए… मैं दावे से कह रहा हूं कि 90 फीसदी कार्यकर्ता को भोपाल के वल्लभ भवन से कोई काम नहीं है।
 – उन्होंने केरल मुद्दे पर कहा कि क्या भाजपा का वो कार्यकर्ता फौजी से कम है जो लोकतंत्र के लिए शहीद हो गया। देश के फौजी का जितना योगदान देश के लिए है। उतना ही लोकतंत्र के लिए और भारत मां के लिए केरल के भाजपा कार्यकर्ताओं का योगदान है। पार्टी के पति लगन, मन में एक आस जिनके मन में होती है, उसकी आंखों के सामने सिर्फ लक्ष्य होता है कुर्सी नहीं होती। केरल के भाजपा कार्यकर्ताओं ने उस छोटे से केरल राज्य में 30 करोड़ रुपए की आजीवन सहयोग निधि एकत्रित की है, जो हमारे कार्यकर्ता शहीद हुए हैं, इस राशि में से उनके परिवार की सहायता की जाएगी। हमारे उन जाबांज शहीदों के परिजनों के साथ पार्टी हमेशा खड़ी है।
 – कार्यक्रम में महापौर मालिनी गौड, विधायक महेंद्र हार्डिया, रमेश मेंदोला, सुरदर्शन गुप्ता, उषा ठाकुर, आलीराजपुर विधायक नागर सिंह, आईडीए अध्यक्ष शंकर ललवानी, नगर अध्यक्ष कैलाश शर्मा और पूर्व महापौर कृष्ण मुरारी मोघे सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता  मौजूद थे।
Share.

About Author

Leave A Reply