About us

लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

0
पांच सालों से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा बिहार की रहने वाली थी और भोपाल के एलएनसीटी कॉलेज से एमटेक सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रही थी। घटना रविवार देर रात को कोलार थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई।
कोलार थाना प्रभारी गौरव सिंह बुंदेला ने बताया कि 23 वर्षीय श्रृष्टि शर्मा पुत्री दुरेंद्र शर्मा कोलार स्थित ओरियन ब्लॉक पार्क-3 में किराए के फ्लैट में रहती थी। वह मूलत: बेगूसराय बिहार की रहने वाली थी और यहां पिछले 5 सालों से बेगूसराय के ही निवासी दीपक सिंह के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में थी। दीपक भोपाल से बीपीओ की पढ़ाई कर रहा है। रविवार देर रात श्रृष्टि ने फ्लैट में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रात करीब 11 बजे दीपक घर पहुंचा और दरवाजा नॉक किया। काफी देर तक श्रृष्टि ने दरवाजा नहीं खोला, तो उसने खिड़की पर रखी दूसरी चाबी से दरवाजा खोला।
घर में दाखिल होते ही दीपक की नजर पंखे से लटकी श्रृष्टि पर पड़ी। यह देखकर दीपक ने फौरन पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया। उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने शव को पीएम के लिए भेजकर कमरे का सील कर दिया है। पुलिस ने श्रृष्टि के फ्लैट से डायरी और मोबाइल फोन सहित कुछ अन्य सामान जब्त किया है। पुलिस के अनुसार डायरी और मोबाइल से कई अहम सुराग हाथ लग सकते हैं। श्रृष्टि का लिव-इन पार्टनर फिलहाल पुलिस हिरासत में ही है। पुलिस की सूचना के बाद भोपाल पहुंचे मृतिका के परिजनों की उपस्थिति में पीएम कराया गया।
Share.

About Author

Leave A Reply