शिवराज सिंह चौहान दिव्यांग बच्चों के साथ डॉक्टर चंद्रेश शुक्ला की बारात में शामिल हुए

aaradhya1
आराध्या ऐश्वर्या को कान्स के रेड कार्पेट तक छोड़ने गईं
May 21, 2017
CM-Sing
चौबीस सौ गरीब कन्याओं का विवाह महाकुम्भ अद्भुत और प्रेरणादायी -मुख्यमंत्री शिवराज सिंह
May 22, 2017

शिवराज सिंह चौहान दिव्यांग बच्चों के साथ डॉक्टर चंद्रेश शुक्ला की बारात में शामिल हुए

dr
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को दिव्यांग बच्चों के साथ डॉक्टर चंद्रेश शुक्ला की बारात में शामिल हुए। गौरतलब है कि विवाह समारोह में वर पक्ष द्वारा 450 दिव्यांग बच्चों को आमंत्रित किया गया था। सीएम ने नव विवाहित वर-वधू को सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संजय-सत्येन्द्र पाठक और वर-वधू के परिजन उपस्थित थे।
काफी पहले सोचा था दिव्यांगों को अपनी शादी में बनाऊंगा गेस्ट
शहर के डॉक्टर चंद्रेश शुक्ला और जबलपुर की डॉक्टर देवाश्री अवस्थी ने अपनी शादी को खास और यादगार बनाने के लिए बड़े ही अनोखे अंदाज में सोमवार को शादी की। इस शादी में दिव्यांग बच्चों ने वीवीआईपी गेस्ट की भूमिका निभाई। बच्चों के चेहरे पर खुशी देख डॉ चंद्रेश ने सात फेर लिए। उन्होंने कहा कि अक्सर क्लिनिक पर दिव्यांग बच्चे भी आते हैं उनके पैरेंट्स और वे खुद को समाज से अलग समझते है। उनकी वही झिझक दूर करने लिए हमने अपनी शादी में उन्हें वीवीआईपी गेस्ट बनाने के बारे में सोचा था।
सीएम ने कहा…
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि शादी की खुशियों को दिव्यांग बच्चों के साथ बांटना अत्यंत सराहनीय सार्थक सामाजिक पहल है। बारात में शामिल दिव्यांग बच्चों के चेहरे पर जो खुशी दिख रही है, वह शादी के आनंद को कई गुना बढ़ा रही है। चौहान ने पारिवारिक खुशियों को दिव्यांग बच्चों के साथ बांटने की पहल पर वर-वधू के परिजनों को हार्दिक बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *