About us

शिवराज सिंह चौहान ने व्यापमं घोटाला कराकर निर्दोष स्टूडेंट्स को फंसा दिया

0
मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने व्यापमं घोटाला कराकर निर्दोष स्टूडेंट्स को फंसा दिया है और खुद ने व उनकी सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार करके भी बच गए हैं। यह बात पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने बुधवार को श्री चौहान का पुतला दहन कार्यक्रम में कही। गस्त का ताजिया पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने पुतला फूंकते हुए सरकार के विरोध में नारेबाजी भी की।
अग्रवाल ने कहा कि भाजपा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के शासन काल में व्यापमं महाघोटाले में भ्रष्टाचार व अनैतिक तरीकों से चयनित एमबीबीएस में प्रवेश पा चुके 634 छात्रों के दाखिले देश की शीर्ष अदालत द्वारा रद्द किए जाने से सरकार और जांच एजेंसी की भूमिका सामने आ चुकी है।
जनता हुई परेशान और भाजपा नेताओं की रही मौज: कांग्रेस
– शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने बुधवार को किला गेट पर जनवेदना महापंचायत का अायोजन किया।
– जिसमें पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने कहा कि नोटंबदी के दौरान देश लगा रहा कतार में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 आरसीआर (प्रधानमंत्री निवास रेसकोर्स रोड) में आराम फरमाते रहे।
– वहीं मप्र में भाजपा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैंको में नागरिकों की सुरक्षा व्यवस्था का कोई इंतजाम नही किया था, जिससे कई नागरिको ओर महिलाअों को जान से हाथ धोना पड़ा।
– ब्लाॅक अध्यक्ष नवीन भदकारिया ने कहा कि मप्र में भाजपा की शिवराज सरकार ने जनता के साथ विश्वासघात किया है।
– जिस प्रकार से व्यापमं, डंपर कांड और कटनी में 500 करोड़ के हवाला कारोबार में आरोपी मप्र सरकार के मंत्री को बचाने की पहल की गई।
– कांग्रेस की साधारण सभा की बैठक कल: ग्वालियर। जिला कांग्रेस कमेटी की साधारण सभा की बैठक शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय में होगी।
– पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने बताया कि दोपहर 12 बजे से होने वाली इस बैठक में भोपाल के विधानसभा घेराव पर चर्चा की जाएगी।
– 22 फरवरी को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में विधानसभा का घेराव किया जाएगा। इस घेराव में प्रदेशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे।
Share.

About Author

Leave A Reply