About us

हजार गाँवों को पेयजल आपूर्ति की सामूहिक पेयजल योजना

0

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को पुलिस महानिदेशक श्री आर.के.शुक्ला ने देश के सर्वश्रेष्ठ पुलिस प्रशिक्षण कॉलेज के रूप में केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा दी गई पुलिस प्रशिक्षण कॉलेज इन्दौर को दी गई ट्रॉफी आज मंत्रालय में भेंट की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस उपलब्धि के लिये प्रशिक्षण महाविद्यालय के स्टाफ को बधाई दी। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय का सर्वश्रेष्ठ का स्तर बना रहे। इसे चुनौती के रूप में लिया जाये। उन्होंने पुरस्कार में प्राप्त राशि का उपयोग महाविद्यालय के विकास में करवाने को कहा। मुख्यमंत्री को बताया गया कि केन्द्र सरकार के गृह मंत्रालय द्वारा देश के समस्त पुलिस और अर्द्ध सैनिक बलों के प्रशिक्षण केन्द्रों के मध्य प्रतियोगिता कराई गई थी। इस प्रतियोगिता में पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय इंदौर को सर्वश्रेष्ठ आरक्षक प्रशिक्षण केन्द्र का पुरस्कार मिला। नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में गत 16 दिसम्बर को गृह मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने ट्रॉफी और 20 लाख रूपये की राशि का चेक भेंट किया।

इस अवसर पर विशेष पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण श्री स्वर्ण सिंह, अपर पुलिस महानिदेशक गुप्त वार्ता श्री राजीव टंडन, अपर महानिदेशक प्रशिक्षण श्री आलोक रंजन, मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी. श्री आदर्श कटियार, एआईजी श्री विनीत कपूर और पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षण इंदौर श्रीमती मनीषा पाठक सोनी उपस्थित थे।

Share.

About Author

Leave A Reply