विनोद खन्ना की प्रेयर मीट में नई जनरेशन से शाहरुख, आमिर, ऋतिक शामिल हुए

0
विनोद खन्ना  (70 साल) की डेथ के 5 दिन बाद बुधवार को उनके लिए प्रेयर मीट रखी गई। जिसमें शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता नंदा के साथ पहुंचे। प्रेयर मीट में विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता, तीनों बेटे अक्षय, राहुल और साक्षी के साथ बेटी श्रद्धा खन्ना मौजूद रहीं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स में पत्नी किरण राव के साथ आमिर खान, ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, बोनी कपूर, श्रीदेवी, तब्बू, माधुरी दीक्षित, फरहान अख्तर, अरबाज खान, मलाइका अरोरा, कपिल देव, संजय खान, सुरेश ओबेरॉय समेत कई सेलेब्स प्रेयर मीट में मौजूद रहे। बता दें कि ब्लैडर कैंसर के जूझ रहे विनोद खन्ना का 27 अप्रैल को निधन हो गया था। 144 फिल्मों में काम कर चुके खन्ना पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद थे।
विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार के वक्त उनकी पहली पत्नी गीतांजलि और दूसरी पत्नी कविता रही मौजूद थीं। विनोद ने गीतांजलि से 1971 में शादी की थी। विनोद और गीतांजलि के दो बेटे अक्षय और राहुल खन्ना हैं। विनोद ने 1990 में खुद से 16 साल छोटी कविता से दूसरी शादी की थी। विनोद-कविता का बेटा साक्षी और बेटी श्रद्धा खन्ना है। विनोद के अंतिम संस्कार के वक्त राहुल, साक्षी और श्रद्धा साथ नजर आए। अक्षय खन्ना अलग से पहुंचे थे।
नई जनरेशन के स्टार्स पर भड़के थे ऋषि कपूर
– विनोद खन्ना की प्रेयर मीट में नई जनरेशन से शाहरुख, आमिर, ऋतिक शामिल हुए। लेकिन उनके अंतिम संस्कार में कोई मौजूद नहीं था। तब नए एक्टर्स पर ऋषि कपूर खासे नाराज हुए थे।
– ऋषि ने ट्विटर पर कड़ी निंदा करते हुए लिखा था, “नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए। उनमें से कुछ ही विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। जबकि कई ने उनके साथ काम किया था। इन्हें सम्मान करना सीखना चाहिए।”
– उन्होंने आगे लिखा था, “कई चमचे प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल थे, लेकिन विनोद खन्ना को अंतिम विदाई देने कुछ ही पहुंचे। मैं इनसे नाराज हूं। मैं जब भी मरूंगा तो मुझे मान लेना चाहिए कि मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा। आज के इन स्टार्स से मैं बहुत नाराज हूं।”
– स्टार्स के न पहुंचने पर सभी टॉप स्टार्स के बारे में जानकारी ली थी वो क्यों खन्ना के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचे। रिपोर्ट में पता चला था कि ज्यादातर स्टार्स शूटिंग के सिलसिले में बाहर थे।
– प्रेयर मीट में शाहरुख, आमिर और ऋतिक शामिल हुए। लेकिन सलमान नजर नहीं आए। दरअसल सलमान बुधवार को मुंबई में ही थे लेकिन शाम को अबू धावी के लिए रवाना हो गए। हालांकि खान फैमिली से अरबाज खान प्रेयर मीट में पहुंचे। वहीं अक्षय कुमार भी प्रेयर मीट में शामिल नहीं हो सकें, वो इस दिन(बुधवार) नेशनल अवॉर्ड लेने के लिए दिल्ली में थे।
Share.

About Author

Leave A Reply