About us

आरोपी बरखा सोनी का पति अमित ने बरखा की गिरफ्तारी और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए

0

मध्यप्रदेश में हुए हनीट्रैप मामले में एक आरोपी बरखा सोनी का पति अमित पहली बार शुक्रवार को मीडिया के सामने आया। उसने बरखा की गिरफ्तारी और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। अमित ने खुद को और बरखा को निर्दोष बताया। उसने कहा कि अब वह इस गिरफ्तारी को लेकर कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में है।  मीडिया से बातचीत में अमित ने श्वेता जैन की लाइफ स्टाइल पर भी सवाल उठाए। हनीट्रैप मामले में आरोपी बरखा कांग्रेस से जुडी थीं। अमित ने जांच पर भी सवाल उठाया। कहाकि जब एफआईआर में मेरी पत्नी का नाम नहीं है तो फिर किस आधार पर उसकी गिरफ़्तारी हुई। उसने कहा, मेरा कोई एनजीओ नहीं है। न ही मेरी पत्नी ने मुझे कोई टेंडर दिलवाया।भोपाल के मिनाल इलाके में रहने वाली महिला ने मेरी पत्नी का नाम लेकर फंसाया और उसकी गिरफ्तारी कराई। अमित ने कहा, भोपाल की ही रिवेरा टाउन में रहने वाली महिला से हमारा कोई परिचय नहीं है। उस आरोपी महिला के भाई के एनजीओ के करोड़ों के काम मिले हैं। मिनाल में ही रहने वाली महिला ने कई रसूखदारों को फंसाया है। कांग्रेस ने फरवरी में अमित सोनी को आईटी सेल व सोशल मीडिया सेल का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। मामला सामने आने के बाद उन्हें हटा दिया गया था।

सीबीआई जांच हो, हाईकोर्ट में याचिका 
हनीट्रैप मामले में बार-बार जांच टीम बदले जाने को लेकर भी अमित ने सवाल उठाए। इस मामले में गुरुवार को हाईकोर्ट में एक याचिका लगाई गई है, जिसमें मांग की गई है कि केस की जांच सीबीआई या किसी केंद्रीय जांच एजेंसी से कराई जाए। अभी इस मामले में जो भी अधिकारी जांच कर हरे हैं वे सभी मध्यप्रदेश सरकार के अधीन हैं। बार-बार अधिकारियों के बदले जाने से गड़बड़ी की आशंका है।

क्या है हनीट्रैप मामला?
इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की 3 करोड़ रुपए मांगने की शिकायत के बाद भोपाल और इंदौर पुलिस ने कार्रवाई कर ब्लैकमेलिंग करने वाली पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया। यह महिलाएं अफसरों और नेताओं के वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थीं। इस हाईप्रोफाइल मामले में एक पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व राज्यपाल, पूर्व सांसद, भाजपा और कांग्रेस से जुड़े नेता और नौकरशाहों के फंसे होने की बात कही जा रही है। हालांकि अब तक इस मामले में किसी का नाम सामने नहीं आया है।

Share.

About Author

Leave A Reply