About us

इंडियन क्रिकेट टीम दिल्ली से लंदन के लिए रवाना

0

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल रिपोर्टर के अंदाज में टीम के बाकी प्लेयर्स का इंटरव्यू ले रहे हैं। ये वीडियो 24 जून का है जब इंडियन क्रिकेट टीम दिल्ली से लंदन के लिए रवाना हुई थी। इसी दौरान फ्लाइट में मजाक-मस्ती करते हुए दोनों प्लेयर्स ने ये वीडियो शूट किया। इस दौरान उन्होंने टीम के कप्तान विराट कोहली के अलावा धोनी, रोहित, धवन, बुमराह, उमेश, कुलदीप और मनीष समेत टीम के कई मेंबर्स से बात करते हुए उनके मजे लिए। सबसे ज्यादा मजा तब आता है जब ये दोनों धोनी के पास पहुंचते हैं। धोनी उनके साथ चोट कर देते हैं।

– फ्लाइट में प्लेयर्स की मौज मस्ती का ये वीडियो करीब साढ़े 5 मिनट का है, जिसे बीसीसीआई ने फैन्स के लिए अपनी वेबसाइट पर शेयर किया है।
– वीडियो की शुरुआत में हार्दिक बेहद प्रोफेशनल ढंग से अपना और युजवेंद्र चहल का परिचय देते हैं और फिर इस मजेदार चिटचैट को अंजाम देते हैं।
– हार्दिक सबसे पहले टीम के कप्तान विराट कोहली के पास पहुंचते हैं। वे विराट से पूछते हैं आप इंग्लैंड टूर के लिए कितने एक्साइटेड हैं? पंड्या को जवाब देते हुए विराट बताते हैं, ‘मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं। मैं इससे पहले तीन बार वहां जा चुका हूं।’
– इसी बीच हार्दिक बोलते हैं तो फिर आप हमें वहां घुमाने ले जाएंगे। जवाब में विराट कहते हैं, ‘हां मैं जरूर ले जाऊंगा, स्पेशली लोकेश को जो अबतक टीम के साथ इंग्लैंड नहीं गए थे, तो मैं सभी को अच्छी-अच्छी जगह ले जाऊंगा। कोशिश रहेगी कि आप खूब मस्ती करें और फिर अच्छा खेलें।’
– इसके बाद हार्दिक माइक लेकर टीम के फिजियो पैट्रिक के पास जाते हैं और उन्हें गंजा भाई कहकर बुलाते हैं। इस बीच चहल उनके गंजे सिर पर हाथ भी फेरते हैं। दरअसल पैट्रिक के सिर पर बाल नहीं है, इसलिए वे उन्हें गंजा भाई कहते हैं। हालांकि पैट्रिक ने उनसे ज्यादा बात नहीं कि और ये कहकर पीछा छुड़ाया कि मैं एन्जॉय कर रहा हूं।
– इसके बाद वे टीम इंडिया के फास्ट बॉलर उमेश यादव के पास पहुंचते हैं और उन्हें सुपरमैन कहकर बुलाते हैं। उमेश से हार्दिक पूछते हैं कि आप क्या देख रहे हो, तो जवाब में उमेश कहते हैं कि मैं ब्लेड रनर मूवी देख रहा हूं। तब हार्दिक उन्हें स्मार्ट रनर कहकर बुलाते हैं।
– हार्दिक का अगला शिकार जसप्रीत बुमराह बनते हैं। जिन्हें वे प्यार से शेरां दा पुत्तर कहकर बुलाते हैं। हार्दिक पूछते हैं कि आप क्या देख रहे हैं। तो जसप्रीत ये कहकर उनका जोश ठंडा कर देते हैं कि अभी मैं ढूंढ रहा हूं कि क्या देखना है। तभी चहल बोलते हैं, कि फ्लाइट पहुंच जाएगी और ये ढूंढता ही रह जाएगा कि क्या देखना है।
– इसके बाद हार्दिक स्पिनर कुलदीप यादव के पास पहुंचते हैं, और उनसे फ्लाइट के बारे में पूछते हैं। कुलदीप बताते हैं कि बहुत अच्छी फ्लाइट है और अबतक तो बहुत मजा आ रहा है। फिर हार्दिक कहते हैं तुमको मजा आ रहा है लेकिन तुमने हमसे किसी से बात ही नहीं की। तो कुलदीप कहते हैं, सबसे बात कर रहा हूं हार्दिक भैय्या, आपको तो लगता ही नहीं कि मैं आपसे बात करता हूं।
– हार्दिक का अगला शिकार मनीष पांडे बनते हैं। उनकी अजीब हेयरस्टाइल देखकर हार्दिक उनसे पूछते हैं, भाई क्या वो दूसरी साइड के बाल काटना भूल गया क्या। हार्दिक उनसे पूछते हैं ऐसे हेयर कट के लिए आपको इंस्पिरेशन कहां से मिली? जवाब में पांडे कहते हैं कि ये पर्सनलाइज कॉपीराइटेड है। इसके सभी राइट्स रिजर्व्ड हैं।
– इसके बाद हार्दिक और चहल टीम इंडिया के फिटनेस ट्रेनर शंकर बासु के पास पहुंचते हैं। तो चहल उन्हें ओनली यो-यो टेस्ट कहकर बुलाते हैं। इसके बाद हार्दिक उन्हें यो-यो किंग बताते हुए कहते हैं कि इंडिया के पास एक यो-यो हनी सिंह है, तो हमारे पास यो-यो बासु हैं। जवाब में शंकर बासु उन्हें हंसते हुए आगे बढ़ने का इशारा करते हैं।
– इसके बाद हार्दिक विकेटकीपर-बैट्समैन दिनेश कार्तिक के पास पहुंचते हैं जो हार्दिक को डॉन बताते हैं। तभी हार्दिक माइक लोकेश राहुल की ओर कर लेते हैं और उनसे कुछ कहने के लिए कहते हैं। लोकेश कहते हैं कि अपने पहले इंग्लैंड दौरे के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। तभी लोकेश पूछते हैं कि तुम्हें कैसा लग रहा हैं इंग्लैंड जाते हुए। तो हार्दिक बताते हैं बहुत अच्छा लग रहा है, वहां बॉल स्विंग करती है, तभी लोकेश कहते हैं कहां बॉल स्विंग कराया तुमने वहां मार खाकर आए हो।
– इसके बाद दोनों रोहित शर्मा के पास पहुंचते हैं। हार्दिक पूछते हैं आपको कैसा लग रहा है, युजी एकबार फिर आपके साथ आ गए हैं। जवाब में रोहित कहते हैं, मैं उनसे दूर भागने की कोशिश कर रहा हूं। इस बीच युजी उनके पास खड़े होकर अजीबोगरीब हरकतें करते रहते हैं। तभी रोहित कहते हैं युजी के पास से पसीने की स्मेल आ रही है। इतना सुनते ही युजी कहते हैं काटो-काटो, तभी हार्दिक कहते हैं ऐ मत काटो यही तो फन है।
– इसके बाद पंड्या धोनी के पास पहुंचते हैं और उनसे कहते हैं हाय माही भाई, जवाब में बिस्किट खा रहे धोनी उन्हें एक बिस्किट देते हुए आगे बढ़ने का इशारा कर देते हैं। तो हार्दिक तुरंत हाय के बाद बाय बोलते हुए आगे बढ़ जाते हैं। वीडियो के लास्ट में शिखर धवन कप्तान विराट और धोनी के लिए ‘राम लखन’ गाना गाते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply