About us

कमलनाथ ने दुष्कर्म की घटना की जांच सीबीआई से कराने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा

0

राजधानी में सरकारी छात्रावास में मूक बधिर बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पूछा है कि वो प्रदेश में ऐसे पांच स्थान बताए जहां बेटियां सुरक्षित हैं। कमलनाथ ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है। वहीं हॉस्टल संचालक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव बसंत प्रताप सिंह और पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला के साथ की बैठक की। बैठक में सीएम ने छात्राओं के छात्रावासों की नियमित निगरानी करने के निर्देश दिए।

कमलनाथ ने की सीबीआई जांच की मांग :प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखकर भोपाल हॉस्टल दुष्कर्म मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। कमलनाथ में पत्र में लिखा है कि भोपाल की घटना के आरोपी को भाजपा नेताओं का संरक्षण प्राप्त होने की बात भी सामने आ रही हैं, इसका भी खुलासा होना चाहिए। इसलिये इस पूरे मामले को निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई से कराई जाए। उन्होंने कहा कि भोपाल की घटना तो बच्चियों के सामने आने से सामने आयी है। यदि सभी बालिका गृहों व छात्रावासों की सूक्ष्मता से जांच करवाई जाए तो ऐसी कई घटनाऐं सामने आ सकती हैं।

 सुबह किए थे दो ट्वीट:भोपाल में हुई घटना के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शनिवार को दो ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि पहले ही दुष्कर्म में देश में अव्वल, प्रदेश में अब बालिका गृह भी सुरक्षित नहीं। बिहार के मुजफ्फरपुर व यूपी के देवरिया की तरह एमपी में भी हुई घटना से प्रदेश शर्मशार हुआ। प्रदेश के सारे छात्रावासों की तुरंत जांच करवाये और बालिकाओं को सरकार सुरक्षा दे। घटना से बेखबर मुखिया मामा नृत्य में मस्त।
Share.

About Author

Leave A Reply