About us

जनता ने झूठ और फरेब के जुमलों को नकारा – मुख्यमंत्री कमलनाथ

0

झाबुआ में विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत ने साबित किया है कि जनता ने भाजपा के 15 साल के धोखे को नकार दिया है। लोगों को अब ये एहसास हुआ कि हमने 5 महीने पहले बहुत बड़ी गलती की थी। झाबुआ के चुनाव 10 महीने पहले बनी सरकार की परीक्षा थी, हम अब तक उनकी आशाओं और उम्मीदों पर खरे उतरे हैं और आगे भी विकास करेंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बातें कही।  कमलनाथ ने कहा- “इस जीत ने हमें और मज़बूती प्रदान की है। जनता के विश्वास पर खरे उतरकर हम और ताक़त से प्रदेश में विकास की गंगा बहायेंगे। जनता से किये एक-एक वादे को पूरा करना हमारा वचन है, उसे हम हर हाल में निभायेंगे।”

जनता ने झूठ और फरेब के जुमलों को नकारा 
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा “झाबुआ की जनता ने भाजपा के झूठ, फरेब, जुमलों को नकारकर कांग्रेस की रीति-नीतियों और कांग्रेस सरकार के जनहित के कार्यों पर मुहर लगाई है। यह झाबुआ की जनता की ओर से दिया गया दीपावली का तोहफा है। चुनाव में जनता से किए सभी वादों को पूरा कर हम झाबुआ की तस्वीर बदलेंगे। ये हमारा संकल्प है। इस जीत ने हमें और मज़बूती प्रदान की है।”

एग्जिट पोल के लिए बड़ा सबक हैं ये चुनाव 
कमलनाथ ने कहा कि ये केवल झाबुआ की बात नहीं है। हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव नतीजों में हमें जनता का साथ मिला है। चार दिन पहले एग्जिट पोल हर जगह भाजपा को जितवा रहे थे। एग्जिट पोल वालों के लिए बहुत ये चुनाव बड़ा सबक हैं। जनता फर्जीबाड़ा में विश्वास नहीं रखती है। हमारे देश की जनता बहुत समझदार है। लेकिन अब ये जुगाड़ करेंगे और सरकार भी बना लेंगे, लेकिन जनता इन्हें माफ नहीं करेगी।

भावनाओं को बहुत दिन तक नहीं भड़का सकते 

मैं महाराष्ट्र चुनावों में गया था, वहां के मतदाताओं की भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा था। परंतु ऐसी भावनाओं का उभार 15-20 दिन रहता है, लंबे समय तक नहीं चलता है। मैं तो महाराष्ट्र के मतदाताओं को भी बधाई दूंगा। उन्हें भी एहसास है कि 5 महीने पहले क्या गलती हो गई।

Share.

About Author

Leave A Reply