About us

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम के बुदनी स्थित छात्रावास शाह सतनाम से बुधवार सुबह 5 बजे कक्षा 8वीं की छात्रा दीवार कूदकर भाग निकली

0

बलात्कार के केस में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम के बुदनी स्थित छात्रावास शाह सतनाम से बुधवार सुबह 5 बजे कक्षा 8वीं की छात्रा दीवार कूदकर भाग निकली। लेकिन बुधवार की शाम को ही भोपाल के आईएसबीटी बस स्टैंड पर महिला आरक्षक को मिली गई। छात्रा डरी और सहमी हुई थी।

बुदनी टीआई मनोज मिश्रा ने बताया कि छात्रा सुबह 5 बजे छात्रावास की दीवार कूद कर भाग गई थी। सबसे पहले वह बुदनी रेलवे स्टेशन पहुंची थी,लेकिन वहां पर उसे ट्रेन नहीं मिली तो बस से भोपाल चली गई। जिसे गोविंदपुरा थाने की महिला आरक्षक ने देख लिया। उसे अपने संरक्षण में लेकर गोविंदपुरा पुलिस ने उसे बुदनी पुलिस को सौंपा। छात्रा के गुम होने की सूचना उसके टेका नाका नागपुर निवासी माता-पिता को भी दी गई थी,जो कि शाम को आ गए थे। पुलिस ने छात्रा को परिजनों को सौंप दिया है। छात्रा डरी सहमी हुई थी। बताया जा रहा कि एक सप्ताह पहले छात्रावास में छात्रा से मिलने के लिए उसकी दादी आई थी,उन्होंने उसे खर्च के लिए रुपए देकर गई थी।

Share.

About Author

Leave A Reply