About us

पुलिस ने 12 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले दो बदमाशों का जुलूस निकाला

0

टीटीनगर पुलिस ने 12 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपियों को रातोंरात गिरफ्तार किया। इसके बाद शुक्रवार को दोपहर टीटी नगर में उनका जुलूस निकाला। जुलूस के दौरान लड़कियों ने बदमाशों की थप्पडों से पिटाई की। इसमें एक महिला ने आकर भी थप्पड़ मारा। जुलूस के दौरान लोगों की भीड़ जुट गई। तमाम लोग रुककर वीडियो बनाते रहे। साथ ही गुंडों को मारने के लिए लड़कियों का उत्साह बढ़ाते रहे।

-असल में, राजधानी भोपाल में बढ़ रही छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने गुंडों का जुलूस निकालने का फैसला किया है। इसके तहत गुरुवार को पुलिस ने 32 बदमाशों का जुलूस निकाला था। और शुक्रवार को टीटी नगर पुलिस ने 12 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले दो बदमाशों का जुलूस निकाला, साथ ही लड़कियों और महिलाओं से पिटवाया भी।
-रात को टीटीनगर थाने में 12 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की शिकायत आई थी, इस पर पुलिस ने केस रजिस्टर्ड कर रात की आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को जब पुलिस गुंडों को जंजीरों में बांधकर रोड पर निकली तो लोगों ने उन्हें घेर लिया।
रंगमहल चौराहे पर उठक बैठक लगवाई
-छेड़-छाड़ की घटनाओं के बाद पुलिस ने यह सख़्ती और शक्ति दिखाई है। छेड़छाड़ के आरोपियों से रंगमहल चौराहे पर उठक-बैठक लगवाई गई।

शक्ति स्क्वॉड की कार्रवाई

-इधर, शक्ति स्क्वॉड नार्थ की टीम द्वारा शुक्रवार को एमएलबी कॉलेज में भ्रमण किया। इसके बाद उन्होंने छात्राओं से चर्चा कर उनकी समस्याएं सुनीं। साथ ही छात्राओं को आत्म रक्षा व सुरक्षा संबंधी महत्वपूर्ण टिप्स दिए। इसके अलावा उन्होंने छात्राओं को भोपाल पुलिस द्वारा जारी हेल्पलाइन नम्बर 1090,1091, 100 व्ही केयर फ़ॉर यू के बारे में जानकारी दी गई।

Share.

About Author

Leave A Reply