About us

राहुल गांधी ने शुक्रवार को महिला सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को महिला सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘बिहार और उत्तरप्रदेश में बच्चियों से दुष्कर्म होता है, लेकिन मोदी कुछ नहीं बोलते।’ राहुल ने सवाल उठाया- भाजपा शासित राज्यों में महिलाओं से दुष्कर्म क्यों हो रहा है? मोदी सरकार के 4 साल में महिलाओं के साथ जो कुछ भी हुआ, वह पिछले 3 हजार साल में नहीं हुआ।

राहुल शुक्रवार को पार्टी दफ्तर का उद्घाटन करने के लिए रायपुर पहुंचे थे। उन्होंने कहा, “मोदी कहते हैं कि 70 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। सही बात है। आज उत्तरप्रदेश-बिहार में बच्चियों से दुष्कर्म हो रहे हैं। कम से कम ये सब तो कांग्रेस के 70 साल में नहीं हुआ।”

मोदी आंख से आंख नहीं मिला पाए: कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “राफेल डील देश के इतिहास में रक्षा क्षेत्र का सबसे बड़ा घोटाला है। चौकीदार भागीदार बन गया है। चौकीदार ने भ्रष्टाचार किया। आने वाले समय में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। हमने जब संसद में राफेल डील में घोटाले का मुद्दा उठाया तब मोदी आंख से आंख नहीं मिला पा रहे थे।”

मुख्यमंत्री के बेटे पर कार्रवाई नहीं:राहुल ने कहा कि पनामा पेपर डील में पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ जेल में डाल दिए गए। इसी मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम भी है, लेकिन उनके खिलाफ अब तक कार्रवाई नहीं शुरू की गई। ऐसा क्यों? मोदी सरकार ने अच्छे दिन आने की बात की थी। नोटबंदी के जरिए आपके जेब का पैसा छीनकर मोदी ने अपने कुछ खास 15-20 उद्योगपतियों का कर्ज माफ कराने में लगा दिया। मोदी राज में कुछ उद्योगपतियों के ही अच्छे दिन आए।

 भाजपा का रिमोट कंट्रोल नागपुर में: कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का रिमोर्ट कंट्रोल नागपुर में है। छत्तीसगढ़ सरकार भी नागपुर से ऑपरेट होती है। रिमोट का बटन मोहन भागवत के हाथ में है। कांग्रेस पार्टी जनता का संगठन है। उन्होंने छत्तीसगढ़ के लोगों से कांग्रेस से जुड़ने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों के लिए संगठन के दरवाजे हमेशा खुले हैं।
Share.

About Author

Leave A Reply