About us

विधायक हेमंत कटारे के पक्ष में बयान देकर कांग्रेस दिग्गज ज्योतिरादित्य सिंधियाविवादों में आ गए

0

छात्रा से रेप मामले में फंसे कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के पक्ष में बयान देकर कांग्रेस दिग्गज ज्योतिरादित्य सिंधियाविवादों में आ गए हैं। विक्टिम छात्रा ने सिंधिया निशाना साधते हुए कहा कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान से हैरान हूं। विक्टिम ने कहा कि कांग्रेस रेपिस्ट का साथ दे रही है। इसीलिए मध्यप्रदेश कांग्रेस की सरकार नहीं बन रही है। इसके पहले फरार विक्रमजीत ने भी कांग्रेस लीडर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विधायक हेमंत कटारे को बचाने का आरोप लगाया था।

-उन्होंने यह भी कहा कि जब तक विधायक हेमंत कटारे गिरफ्तार नहीं होता, तब तक मैं मांग करता रहूंगी। मुझे और मेरे परिवार को सुरक्षा की जरूरत है।

– दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि सरकार किसी को फंसाना नहीं, बचाना चाहती है। हेमंत कटारे कांग्रेस के विधायक हैं और अगर वह दोषी हैं तो उनके खिलाफ जांच की जाए। हम लोगों ने सीबीआई की जांच की मांग की थी, लेकिन एसआईटी को जांच दे दी गई।

-बता दें कि शु्क्रवार को सुबह ज्योतिरादित्य सिंधिया दुष्कर्म मामले में फंसे मध्य प्रदेश अटेर विधायक हेमंत कटारे का बचाव करते हुए इसे फंसाने की साजिश करार दिया था।

-उन्होंने कहा था कि बीजेपी विधायक कटारे को फंसाने के लिए पूरी साजिश रची गई। इसके बाद भाजपा के ही एक कार्यकर्ता के साथ मिलकर एमएलए कटारे पर एक नया चार्ज लगाया जाता है। जो व्यक्ति खुद पुलिस के पास जाता है, उसे ही फंसा दिया जाता है।
-एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान सिंधिया ने कहा कि हेमंत कटारे में भाजपा के लोगों के नाम भी आए हैं, इसलिए इसकी निष्पक्ष जांच होना चाहिए।
-उन्होंने कहा कि भाजपा अन्याय की राजनीति करेगी तो कांग्रेस झुकेगी नहीं। मध्यप्रदेश में सच्चाई की लड़ाई जारी रहेगी।

-दूसरी तरफ, कांग्रेस के कुछ और नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं, जिनसे फरार आरोपी विक्रमजीत मिला था। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

Share.

About Author

Leave A Reply