About us

हम सभी निराश हैं। हमारे पास जो कुछ भी था, हमने दिया – कप्तान विराट कोहली

0

सेमीफाइनल में भारत, न्यूजीलैंड से 18 रन से हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गया। कप्तान विराट कोहली ने मैच हारने के बाद ट्वीट कर फैंस से कहा कि हम सभी निराश हैं। हमारे पास जो कुछ भी था, हमने दिया। मैच के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि 45 मिनट के खराब क्रिकेट ने हमें वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया। कोहली ने ट्वीट किया, ‘सबसे पहले मैं अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो टीम का समर्थन करने के लिए भारी संख्या में आए। आपने इसे हम सभी के लिए एक यादगार टूर्नामेंट बना दिया और हमने निश्चित रूप से टीम पर इस प्यार को महसूस किया। हम सभी निराश हैं। आपकी और हमारी भावनाएं समान हैं। हमारे पास जो कुछ भी था हमने दिया। जय हिंद।’

‘धोनी ने संन्यास के बारे में कुछ नहीं बताया’

धोनी के संन्यास से जुड़े सवाल पर कोहली ने कहा- उन्होंने भविष्य की योजनाओं के बारे में हमें कुछ नहीं बताया। हमें पता था कि कल (मंगलवार) हमारा दिन अच्छा था। जो कुछ चाहिए था, वही हुआ। हमें लगता है कि हमारे पास मौका था, लेकिन न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय देना चाहिए। रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी ने अच्छी साझेदारी की। धोनी का रन आउट होना मैच का टर्निंग पाइंट रहा। हालांकि, हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा खेल दिखाया।

जीत-हार जीवन का एक हिस्सा- मोदी
मोदी ने कहा,”भारत ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग की, जिस पर हमें बहुत गर्व है। जीत और हार जीवन का एक हिस्सा है। टीम को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।”

 टीम प्यार और आदर की हकदार- राहुल

राहुल गांधी ने ट्वीट किया- भले ही आज करोड़ों दिल टूटे हों। लेकिन टीम इंडिया ने लड़ाई जारी रखी। आप प्यार और आदर के हकदार हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply