About us

9 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

0

9 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में 4 दिन बाद अचानक नया मोड़ आया है। नाना ने बच्ची की हत्या किए जाने की आशंका जताई तो पुलिस ने श्मशान पहुंच दोबारा से शव को जमीन से बाहर निकाला औरपोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मामला रेवाड़ी के गांव बिठवाना का है। इसमें शक की सुई बच्ची के परिवार पर ही है। शुक्रवार को शव को पोस्टमार्टम कराया जाएगा, रिपोर्ट के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे।

 – गांव बिठवाना निवासी संदीप की शादी करीब 14 साल पहले महेंद्रगढ़ के गांव दोंगड़ा निवासी राजकुमार की पुत्री कुसुमलता से हुई थी।  संदीप और कुसुमलता के 3 बेटी थी, जिनमें से 9 वर्षीय भूमिका अपने नाना के घर रहती थी।  करीब 9 माह पहले बच्ची की मां कुसुमलता की मौत हो गई थी, अब दो माह पहले 29 अप्रैल को संदीप दोंगड़ा अहीर से अपनी बच्ची को अपने पास ही बिठवाना ले आया था।
– 25 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची की मौत हो गई थी। परिवार के लोगों ने बच्ची के मामा पक्ष के लोगों को सूचित नहीं किया और शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
– जैसे ही मृतक बच्ची के नाना राजकुमार को इसका पता लगा तो वह गुरुवार को अन्य ग्रामीणों के साथ पुलिस अधिकारियों से मिलने पहुंच गया तथा हत्या की आशंका जताई।
– शिकायत मिलते ही डीएसपी सतपाल पुलिस सहित मौके पर पहुंचे तथा एसडीएम बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट मौके पर मौजूद रहे।  बच्ची के शव को श्मशान से खोदकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। डीएसपी सतपाल ने बताया कि शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराएंगे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी।
Share.

About Author

Leave A Reply