About us

इकलौते बेटे विनोद सिंह की शादी मंगलवार को झांसी की पूजा से हुई, बरात हेलिकॉप्टर से रवाना हुई

0

सिरोल ग्राम के रहने वाले मोहर सिंह फागुना के इकलौते बेटे विनोद सिंह की शादी मंगलवार को झांसी की पूजा से हुई। विनोद की बरात हेलिकॉप्टर से रवाना हुई। इससे पहले विनोद ने कहा कि पिता ने इससे पहले मुझे कभी टॉफी तक नहीं दिलाई, लेकिन शादी में मुझे इतने सारे गिफ्ट दिए, बता नहीं सकता। उन्होंने मुझे ऑडी दी, मैंने 25 लाख रुपए की मांगी उन्होंने 50 लाख रुपए की दिए। मैंने एक हेलिकॉप्टर मांगा, उन्होंने बरात ले जाने के लिए मुझे दो हेलिकॉप्टर दिए। मैं अपने पिता से बहुत प्यार करता हूं। हर जन्म में मुझे यही पिता मिलें।

दो हेलिकॉप्टर के लिए किराया चुकाया 24 लाख रुपए

दूल्हे के साथ हेलिकॉप्टर में बाबा लज्जाराम सिंह, ताऊ भीकम सिंह नेताजी और हेबरन सिंह सवार थे। दूसरे हेलिकॉप्टर में दूल्हे के बाबा मजबूत सिंह, चाचा भूपेंद्र सिंह, ताऊ रुस्तम सिंह सवार थे। पहले हेलिकॉप्टर रॉबिंसन आर-44 ने उड़ान भरी उसके बाद दूल्हे के हेलिकॉप्टर एएस 350 बी 30 ने झांसी के लिए उड़ान भरी। दूल्हे के पिता मोहर सिंह सहित अन्य बराती कारों से रवाना हुए।

विनोद सिंह के चचेरे भाई लोकेंद्र सिंह ने बताया कि 24 लाख रुपए में दो हेलिकॉप्टर किराए पर लाए हैं। यहां से झांसी बरात जा रही है। बुधवार सुबह 9 बजे बहू की विदा हेलिकॉप्टर में कराकर लाएंगे।

पूरा गांव इस नजारे को देखने के लिए उमड़ पड़ा

मोहर सिंह फागुना के पिता मजबूत सिंह फागुना की इच्छा थी कि उनके नाती विनोद सिंह की बरात हेलिकॉप्टर में लेकर जाए और उसी में बहू की विदा कराकर लाएं। बाबा की इच्छा आज पूरी हो गई। बाबा और नाती पहली बार हेलिकॉप्टर में बैठे। दोनों के चेहरे पर रौनक देखते ही बनती थी। पूरा गांव इस नजारे को देखने के लिए उमड़ पड़ा।

Share.

About Author

Leave A Reply