About us

सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से बैतूल आ रहे युवकों पर एक यात्री बस के नीचे दबने से एक युवक की मौके पर ही मौत

0

जिले में सेलगांव के पास घाट पर शुक्रवार दोपहर 12 बजे सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से बैतूल आ रहे युवकों पर एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के नीचे दबने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल दो युवक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में करीब एक दर्जन यात्री घायल हुए है। जिन्हें 108 ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

– पुलिस के अनुसार सेलगांव के संतोष साहू 25 वर्ष अपने दोस्त मुकेश साहू 28 एवं अंकित साहू 24 के साथ बाइक से बैतूल जा रहा था। सेलगांव घाट पर बैतूल से बारव्ही जा रही बस अनियंत्रित होकर बाइक पर पलट गई। हादसे में मुकेश साहू की मौके पर एवं संतोष की निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। अंकित का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बस में सवार थे 40 यात्री

– बस में करीब 40 यात्री सवार थे इसमें से करीब एक दर्जन यात्री घायल हुए है। गंभीर रुप से घायल पंजू धोटे 65 निवासी बारव्ही, सेहबू परते 35 निवासी गोंडीगौला, ममता कवडे़ 25 निवासी मोहद एवं माया धोटे 60 निवासी बारव्ही को 108 ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बिना हॉर्न बजाने सामने से आ गई बस

– हादसे में घायल बाइक सवार अंकित साहू ने बताया मुकेश और संतोष के साथ अपने गांव सेलगांव से बाइक से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने बैतूल जा रहे थे। सेलगांव घाट के ऊतार के मोड़ पर अचानक सामने से बिना हॉर्न बजाने बस आ गई। जैसे ही बस के पास पहुंचे बस अनियंत्रित होकर बाइक पर पलट गई। बाइक संतोष चला रहा था। मुकेश के पीछे और अंकित बीच में बैठा था। हादसे के बाद मुकेश और संतोष बस के नीचे दब गया। अंकित साइट में गिर गया। ग्रामीणों को संतोष को बस के नीचे से निकालकर 108 से बैतूल पहुंचाया।

एकलौता था संतोष 27 दिन पहले हुई थी शादी

– हादसे में मृत हुए संतोष साहू माता-पिता का एकलौता पुत्र था। संतोष की 27 दिन पहले ही शादी हुई थी। मृतक के परिजन गुलाबराव साहू ने बताया संतोष एकलौता बेटा था। वह खेती कर घर चलाता था। 20 अप्रैल को ही संतोष की शादी हुई थी। उसकी मौत के बाद घर में बुजुर्ग दिंव्याग पिता और माता है।

दो युवकों की मौत हुई है

 – सेलगांव घाट पर मोड़ पर बस बाइक पर पलट गई। हादसे में बस के नीचे दबने दो युवक की मौत हो गई। एक युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही 4 यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। – केआर सिलाले, थाना प्रभारी साईंखेड़ा
Share.

About Author

Leave A Reply