About us

8 साल का बच्चा डेढ़ लाख के गिफ्ट से भरा बैग लेकर भाग निकला

0

शादी समारोह में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाने के दौरान 8 साल का बच्चा डेढ़ लाख के गिफ्ट से भरा बैग लेकर भाग निकला। बैग में गिफ्ट में मिले जेवर और नकद रुपए रखे थे। घटना शनिवार रात को मिसरोद इलाके के एक शादी गार्डन में हुई। चूंकि गार्डन में सीसीटीवी कैमरे लगे थे, ऐसे में बच्चे की चोरी का वीडियो पुलिस ने हासिल कर जांच शुरू कर दी है। बच्चे का चोरी करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

– मिसरोद पुलिस के मुताबिक अरेरा कॉलोनी में रहने वाले संजय सिंह चौहान (50) होटल कारोबारी हैं। शनिवार को उनके बड़े भाई प्रदीप सिंह चौहान की बेटी की शादी थी। शादी समारोह का आयोजन होशंगाबाद रोड स्थित शैलेस्पीयर पार्क में किया गया था। दू्‌ल्हा-दुल्हन को मिलने वाले उपहारों के लिफाफे स्टेज पर रखे एक लाल रंग के ट्रॉली बैग में रखे जा रहे थे।

दो मिनट में गायब हो गया बैग
– संजय ने बताया कि रात करीब 11.30 बजे दूल्हा-दुल्हन के साथ परिजनों और उनके मित्रों के ग्रुप के फोटो खींचे जा रहे थे। जिससे गिफ्ट बैग को दूल्हा-दुल्हन की कुर्सियों के पीछे रख दिया गया। 2 मिनट बाद जब स्टेज पर मौजूद लोगों की नजर पड़ी तो बैग वहां से गायब हो चुका था।

सीसीटीवी फुटेज में चोरी करते हुए दिखा बच्चा
– शादी गार्डन प्रबंधन ने तुरंत वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए। उसमें एक 8-10 साल का बच्चा बैग लेकर बाहर जाता दिख रहा है। उसके पीछे 20-22 वर्ष के दो युवक भी जाते दिख रहे हैं।
– संजय सिंह ने बताया कि उन्होंने उस बच्चे और दोनों युवकों को कार्यक्रम के दौरान शादी गार्डन के मैदान में रखी कुर्सियों पर बैठे भी देखा था।
– घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस कैमरों के फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply