About us

राहुल गांधी पर परदेशीपुरा थाने में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को लेकर ज्ञापन सौंपा

0

 इंदौर विस-3 से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर परदेशीपुरा थाने में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को लेकर ज्ञापन सौंपा। विजयवर्गीय ने आतंकी अजहर मसूद को सम्मान देने सहित समय-समय पर उनके द्वारा दिए गए बयान को आधार बनाकर यह ज्ञापन सौंपा। इसके जवाब में कांग्रेस ने पटलवार करते हुए कहा कि पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराना चाहिए, जिनके हाथ गोधरा कांड से रंगे हैं। ज्ञापन सौंपने के बाद विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा भारत-चीन डोकलाम विवाद के दौरान गुप्त रूप से चीनी राजदूत से मुलाकात करने, सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर सेना का मनोबल तोड़ने और आतंकवादी सरगना को जी कहकर सम्मानित करने से देशवासियों का मनोबल कम होता है। उनकी यह हरकतें देशद्रो से कम नहीं है।

कांग्रेस ने किया पलटवार

शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल पलटवार करते हुए कहा कि विधायक विजयवर्गीय को सबसे पहले भाजपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करवाना चाहिए। पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराना चाहिए, जिनके हाथ गोधरा कांड से रंगे हैं।

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने लगाया था जी

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मुंबई हमले के मास्टर माइंड हाफिज को ‘हाफिज जी’ कहा था। भाजपा नेताओं को शर्म आना चाहिए, जो धर्म के नाम राजनीति करते हैं और सत्ता हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। राहुल गांधी के परिवार ने तो देश के लिए अपना बलिदान दिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply